Breaking News

थाने ले जा रही थी पुलिस, आरोपी पुलिसकर्मी के नाक-कान को दांतों से काटकर हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र में हुई दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद एक आरोपी को पकड़कर ला रहे पुलिसकर्मी को घायल कर आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी ने पुलिसकर्मी की नाक और कान को दांतों से काट लिया। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

पूरा मामला थाना नारखी क्षेत्र के नगला रामकुंवर जाटऊ का है। सोमवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई है। मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए जबकि पुलिसकर्मी संदीप ने एक आरोपी टिल्लू को पकड़ लिया और उसे पकड़कर बाइक पर बिठाकर नारखी थाने लेकर आ रही था।

तभी बीच में बैठे आरोपी ने गाड़ी चला रहे संदीप के कान को दांतों से काट लिया। जैसे ही उसने पीछे मुड़कर देखा आरोपी ने उसकी नाक भी काट ली। लहूलुहान होने पर जैसे ही पुलिसकर्मी ने बाइक रोकी, आरोपी कूदकर फरार हो गया। दूसरा साथी संदीप को ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचा। जहां उसका इलाज कराया।

खोजबीन करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मारपीट के बाद पुलिस आरोपी को पकड़कर ला रही थी। तभी उसने दांतों से सिपाही को काट लिया और भाग गया था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Aditya Jaiswal

Check Also

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल

भदोही:  बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद जमाल बेग ने गुरुवार को सीजेएम ...