Breaking News

फैंस के लिए झटका, बंद हो रहा कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो!

कपिल शर्मा का नाम कॉमेडी के दिग्गज स्टार्स में लिया जाता है। पिछले कुछ सालों से वह अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए करोड़ो लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहे हैं। लोगों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जो फैंस को बहुत बड़ा झटका देने वाली है।

खबर आ रही है कि ये शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है। दर्शक दिग्गज फिल्म स्टार्स और कपिल की मस्ती अब नहीं देख पाएंगे क्योंकि ये शो बंद होने वाला है। कपिल के फैंस के लिए ये खबर वाकई बहुत चौंकाने वाली है। लंबे समय से कपिल शर्मा हर वीकेंड अपनी टीम के साथ लोगों का मनोरंजन करते हैं और नए मेहमानों का स्वागत करते हैं।

सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक, कई दिग्गज एक्टर्स कपिल के शो में अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आ चुके हैं। ऐसे में शो के ऑफ एयर होने से फैंस काफी निराश होंगे। हालांकि फैंस को निराश होने की ज्यादा जरूरत नहीं है। दरअसल ये खबर सच है कि शो ऑफ एयर हो रहा है लेकिन सिर्फ कुछ दिनों के लिए।

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों के बाद कपिल फिर इस शो में वापसी करेंगे नए रंग रूप के साथ। ऐसे में फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं क्योंकि कपिल शर्मा जल्द ही फिर लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।

About Ankit Singh

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...