Breaking News

प्रभास की “साहो” जापान में हुई रिलीज़

सुपरस्टार प्रभास के प्रशंसकों की संख्या केवल भारत तक सीमित नहीं है बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर में भी उनका बोलबाला है। और अब अभिनेता की पिछली फ़िल्म जापान में रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

पैन इंडिया का दिल जीतने के बाद, साहो अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर धूम मचाने जा रही है और 27 जनवरी 2020 को जापान में रिलीज़ हो चुकी है।

इससे पहले, फिल्म का ट्रेलर जापान में जारी किया गया था जिसे काफ़ी पसंद किया गया था और वीडियो में प्रशंसकों के चेहरे पर उत्साह की झलक साफ़ देखी जा सकती थी जो एक बार फिर यही साबित करता है कि प्रभास का फैंडम कितना विशाल है!

प्रभास के प्रशंसक केवल भारत में नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग बाहुबली सुपरस्टार के दीवाने हैं। प्रभास ने फ़िल्म साहो के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है और दमदार थ्रिलर के साथ सम्पूर्ण देश को अपना दीवाना बना लिया है।

प्रभास की अगली फिल्म फिर से पैन-इंडिया रिलीज होने वाली जिसमें अभिनेता के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। फिल्म का निर्माण गोपी कृष्णा मूवीज और यूवी क्रिएशंस द्वारा किया जाएगा। फिल्म को राधा कृष्ण द्वारा तेलुगु में निर्देशित किया जाएगा और साथ में अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...