Breaking News

प्रशांत कनौजिया ने थामा राष्ट्रीय लोकदल का दामन

लखनऊ। पूर्व पत्रकार और दलितों-पिछड़ों, मजदूरों-गरीबों के हितों के लिए आवाज उठाने वाले प्रशांत कनौजिया ने आज राष्ट्रीय लोकदल का दामन थाम लिया। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की मौजूदगी में आज प्रशांत कनौजिया ने पार्टी की सदस्यता ली।

बाबासाहेब अंबेडकर की जयंती के शुभ अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण करने पर प्रशांत ने कहा कि, मैं हमेशा से दलितों-गरीबों के हक की आवाज़ उठाता रहा हूँ। पत्रकारिता के माध्यम से भी मेरी कोशिश थी ज़मीन से जुड़ी बातें मुख्यधारा में आएँ। मुझे विश्वास है रालोद के साथ जुड़कर मेरी आवाज़ को नई बुलंदियां मिलेंगी। मैं, जयंत चौधरी का तहे दिल से धन्यवाद देता हूँ, जो उन्होंने मुझ पर इतना भरोसा जताया। बाबासाहेब और चौधरी चरण सिंह ने जिस समतामूलक समाज के निर्माण की कल्पना कि थी, आज भी आधुनिक भारत में, हम उस आदर्श से बहुत दूर हैं। किसान मज़दूर एकता और सामाजिक समरसता का नारा लेकर हम ठोस काम करेंगे।

इस मौके पर बोलते हुए राष्ट्रीय लोकदल उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा, एक तरफ़ सरकार गरीब की आवाज़ उठाने वालों का दमन करती है, वहीं राष्ट्रीय लोकदल ऐसी आवाज़ों को नमन करती है। मैं मानता हूँ कि जाति के चुंगल में फँसकर हम कभी तरक़्क़ी नहीं कर पाएंगे। वहीं शोषित समाज के दर्द को भी समझने की आवश्यकता है। बाबा साहेब हर वर्ग के लिए, हम सब के लिए प्रेरणास्रोत हैं।

CBSE: नहीं होगी 10वीं कक्षा के लिए बोर्ड परीक्षा, 12वीं की स्थगित

इसलिए सामाजिक न्याय के मिशन को लेकर काम करने वाले लोगों की हमेशा इस मंच पर विशेष स्थान मिलेगा। मैं प्रशांत कनौजिया को रालोद परिवार में जुड़ने के लिए बधाई देता हूँ और उम्मीद करता हूँ संगठन में जो ज़िम्मेदारी उन्हें मिलेगी, वो बखूबी निभाएंगे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुपम मिश्रा, रजनीकांत मिश्रा, बी एल प्रेमी, चंद्रकांत अवस्थी, इकराम सिंह ने हर्ष व्यक्त किया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया में 152 ने जीती कोरोना जंग, दो की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में शनि को दो और संक्रमितों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *