Breaking News

अब बहराइच में भी लागू हुआ नाईट कर्फ्यू, 500 एक्टिव केस होने के बाद DM ने दिए आदेश

उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में कोरोना मरीजों की तादाद में लगातार इजाफा हो रहा है। 500 से ज्यादा कोरोना के सक्रीय मामले सामने हो चुके हैं। कई संक्रमित व्यक्तियों की जान भी जा चुकी हैं। इसको लेकर जिलाधिकारी शंभु कुमार ने नाइट कर्फ्यू लागू करने का आदेश जारी कर दिया है। डीएम ने बताया कि बहराइच में 500 से ज्यादा कोरोना के सक्रीय मामले हो चुके हैं। संक्रमितों की तादाद लगातार बढ़ रही है।

इसको लेकर डीएम की तरफ से नाइट कर्फ्यू के आदेश जारी किए गए हैं। नाइट कर्फ्यू रात 9 से सुबह 6 तक लागू रहेगा। उन्होंने बताया कि सभी जरुरी सेवाएं लगातार जारी रहेंगी। नाइट कर्फ्यू के दौरान कोरोना के गाइड लाइन का अनिवार्य रूप से पालन करना होगा। नाइट कर्फ्यू  के दौरान अधिकारियों कर्मचारियों को आवश्यकता पड़ने पर वैध आईडी कार्ड प्रस्तुत करना पड़ेगा। आपातकाल सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी आवागमन बंद रहेंगे। यह आदेश आगामी 30 अप्रैल तक लागू रहेगा।

नाइट कर्फ्यू के दौरान उद्योगों में रात की शि़फ्ट में काम करने वाले कर्मचारियों को भी अपना परिचय पत्र साथ रखना होगा। परिचय पत्र दिखाने पर आने-जाने से पुलिस नहीं रोकेगी। नेशनल और स्टेट हाईवे पर परिवहन का संचालन रात में भी पहले के जैसे ही संचालित होता रहेगा। रात के कर्फ्यू का हाईवे के ट्रैफिक पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...