Breaking News

‘द ब्लफ’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर निक से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें साझा कर लुटाया प्यार

बॉलीवुड की देसी गर्ल अब हॉलीवुड में भी मशहूर हो चुकी हैं। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए वे ऑस्ट्रेलिया में रह रही हैं। वहीं अभिनेत्री ने अपने इंस्टग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है। तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे शूटिंग से ब्रेक लेकर अपने पति निक और अपने परिवार से मिली हैं।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अक्सर अपने इंस्टाग्राम से अपनी जिंदगी की झलक को अपने फैंस के संग साझा करती नजर आती हैं। आज भी थोड़ी देर पहले अभिनेत्री ने एक पोस्ट साझा किया है जिसमें वे ग्रीन ड्रेस में अपने पति निक संग क्वालिटी समय बिताती नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में प्रियंका की बेटी मालती अपने पापा संग दिख रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा से मिलने के लिए उनकी मां डॉक्टर मधु भी वहां पहुंची दिख रही हैं। अभिनेत्री ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है, ‘मेरी जिंदगी के ये दिन’। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री ने कुछ ही घंटों पहले इन तस्वीरों को साझा किया है और इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों के संग अपनी चोट वाली तस्वीरों को साझा किया है। इसके पहले भी वे अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी चोट फोटो को अपने फैंस के संग साझा करते हुए लिखा था, ‘ओह ये चोट मेरे काम की निशानी हैं’।

प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म ‘द ब्लफ’ को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द ब्लफ’ की कहानी 19वीं सदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। सूत्रों की मानें तो प्रियंका इस फिल्म में महिला समुद्री डाकू की किरदार में नजर आने वाली हैं।

About News Desk (P)

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर इनसाइड आउट 2 का दबदबा कायम, कमाई में वैश्विक स्तर पर मूल फिल्म को छोड़ा पीछे

एनिमेटेड फिल्म इनसाइड आउट 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। डिज्नी/ पिक्सर की ...