Breaking News

प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और हॉलीवुड फिल्म, कियानू रीव्स के साथ आएंगी नजर

ग्लोबल स्टार बन चुकी देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। हाल ही में अमेजन प्राइम के साथ करोड़ों की डील करने के बाद एक्ट्रेस ने अब अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म भी साइन कर ली है।

प्रियंका चोपड़ा की अगली हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स 4 है, जिसमें वो फेमस हॉलीवुड एक्टर कियानू रीव्स के साथ नजर आएंगी। फिल्म में नील पैट्रिक हैरिस, कैरी एन मॉस और याहया अब्दुल-मैटीन 2 भी अहम रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू की गई थी, लेकिन कोविड-19 के कारण शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था। वहीं अब इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग इस समय बर्लिन में की जा रही है।

मैट्रिक्स 4 के लिए स्टारकास्ट ने कई हफ्तों तक एक्शन सीक्वेंस की ट्रेनिंग ली है। फिल्म के बारे में बात करते हुए हाल ही में कियानू ने कहा था कि फिल्म की स्टोरीलाइन बेहद ही शानदार थी, इसलिए मैंने बिना देरी किए इसके लिए हामी भर दी।

बता दें साल 1999 में कियानू पहली बार अपने इस किरदार में आडियंस के सामने आए थे और खूब वाहवाही लूटी थी। मैट्रिक्स 4 को थिएटर्स में 1 अप्रैल, 2022 को रिलीज किया जाएगा।

प्रियंका इसके अलावा एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म द व्हाइट टाइगर में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

तुलसी कुमार ने अपनी आवाज़ में रीक्रिएट किया सतरंगा

फिल्म एनिमल का ब्लॉकबस्टर हिट सॉन्ग सतरंगा को तुलसी कुमार ने अपनी मधुर आवाज़ में ...