Breaking News

निर्माता करीम मोरानी का कोविड-19 का दूसरा टेस्ट भी पॉजिटिव, दो बार पड़ चुका है दिल का दौरा

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता करीम मोरानी इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। उनका कोविड-19 का दूसरा टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। ‘रा वन’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों के निर्माता करीम मोरानी का दूसरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से उनका पूरा परिवार उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित है।

इसका मुख्य कारण यह है कि करीम मोरानी की उम्र 60 से ज्यादा है। करीम मोरानी हार्ट पेशेंट है और उन्हें दो बार दिल दिल का दौरा भी पड़ चुका है और उसकी बाईपास सर्जरी भी हुई है। बीते दिनों करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी श्रीलंका से ई थी जिसके बाद उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ था, जिसमें वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद उनके पूरे परिवार का कोविड-19 टेस्ट हुआ।

इस टेस्ट में शाजा मोरानी के अलावा उनकी छोटी बहन जोया मोरानी और पिता करीम मोरानी भी इस महामारी से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद शाजा, जोया और करीम को मुंबई के अस्पतालों में भर्ती कराया गया था और परिवार के बाकि सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया था।

इसके अलावा वह जिस बिल्डिंग में रहते थे, उसे भी सील कर दिया गया था। फिलहाल करीम मोरानी की दोनों बेटियां शाजा मोरानी और जोया मोरानी इलाज के बाद ठीक हो गई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है, जबकि करीम मोरानी का इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में चल रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...