Breaking News

बिधूना में प्रोजेक्ट नई किरण से घरों में आ रही खुशियां, पति-पत्नी का विवाद थाने में कराया गया सुलह

महिला उपनिरीक्षक के प्रयास से टूटने से बचा परिवार, हंसी-खुशी साथ रहने को हुए राजी

बिधूना/औरैया। कोतवाली बिधूना में रविवार को महिला थाना की उप निरीक्षक ने पति-पत्नी के वाद-विवाद का आपसी सुलह समझौता कराकर एक परिवार को टूटने से बचा दिया है। हंसी खुशी साथ साथ रहने को राजी हुए पति-पत्नी ने पुलिस उप निरीक्षक के प्रयास की सराहना की है। प्रोजेक्ट नई किरण के तहत कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

बिधूना में प्रोजेक्ट नई किरण से घरों में आ रही खुशियां

बिधूना कोतवाली में रविवार को प्रोजेक्ट नई किरण के तहत रेशमा पत्नी बाबूराम निवासी बेलपुर बेला थाना बिधूना की अपने पति बाबूराम से किसी न किसी बात को लेकर तकरार होती रहती थी। दोनों पति पत्नी में आपस में अक्सर घरेलू बातो के लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था, जिस कारण से रेशमा अपने मायके में रह रही थी।

बिधूना में प्रोजेक्ट नई किरण से घरों में आ रही खुशियां

रेशमा ने ही महिला थाना बिधूना पर शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत मिलने के बाद महिला थाना की उपनिरीक्षक सुनीता यादव ने दोनों पक्षों को बुलाया और उनकी बात सुनकर दोनों पति पत्नी को पास बिठा कर समझाया तो दोनों पति पत्नी पुराने गिले सिकवे दूर कर हंसी खुशी से साथ साथ रहने को तैयार हो गए। रेशमा सकुशल अपने पति बाबूराम के साथ अपनी ससुराल के लिए चली गई।

स्वास्थ्य समेत सभी विभागों के समन्वय व सहयोग से सफल होगा अभियान – सीएमओ

 

इस पर उपनिरीक्षक सुनीता यादव एवं अन्य पुलिस कर्मियों ने मिलकर प्रोजेक्ट नई किरण के तहत पति पत्नी को समझा-बुझाकर आपसी सुलह समझौता करा दिया है। पत्नी का विवाद थाने में कराया गया सुलह, हंसी खुशी साथ जिंदगी बिताने को राजी हुए पति पत्नी ने पुलिस के प्रयास की सराहना की है। पुलिस ने पति पत्नी दोनों को मिठाई खिलाकर विदा किया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...