Breaking News

मुरादाबाद में कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन, आपत्तिजनक टिप्पणी पर राष्ट्रपति से कार्रवाई की मांग

मुरादाबाद:  किसान कांग्रेस के नेताओं ने अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत के खिलाफ शनिवार को मंडलायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि कंगना ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर किसानों का अपमान किया है।

कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति से कंगना रनौत की संसद सदस्यता समाप्त करने की मांग की। इसके बाद अपर आयुक्त सर्वेश गुप्ता को ज्ञापन दिया। प्रदेश किसान कांग्रेस के महासचिव चौधरी नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की।

कहा कि भाजपा सांसद कंगना रनौत ने एक साक्षात्कार में किसान आंदोलन को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। आंदोलन करने वाले देश के अन्नदाताओं को बलात्कारी, खालिस्तानी कहकर अपमानित किया।

इस मामले में मुकदमा दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा कि फसलों के लिए एमएसपी गारंटी कानून जल्द बनाया जाना चाहिए। अग्निवीर योजना पर रोक लगाई जाए और किसानों को गन्ने का बकाया भुगतान शीघ्र दिया जाए।

फसलों का मुआवजा भी शीघ्र दिया जाए। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद, अनूप दुबे, संभल के जिलाध्यक्ष विजय शर्मा, अबरार अहमद, मुजम्मिल उर्फ राजा भैया, मो. अजहरूद्दीन, अब्दुल अली, सरतार सैफी, अफजल साबरी, राजेंद्र वाल्मीकि, भयंकर सिंह बौद्ध आदि मौजूद रहे।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...