Breaking News

मोदी की गारंटी पर जन विश्वास

इस समय पूरे देश में मोदी की गारंटी चर्चा में है. इसके प्रति आमजन मानस का विश्वास है. विकास और गरीब कल्याण सम्बन्धी मोदी की गारंटीमोदी की गारंटीमोदी की गारंटी फलीभूत हुई हैं. भाजपा इसे जनता के बीच पहुंचा रही है. उत्तर प्रदेश भाजपा ने ‘विकसित भारत-मोदी की गारन्टी‘ रथों संचालन का संचालन शुरू किया।

👉रायबरेली में मोदी की गारंटी

इसके लिए राज्य मुख्यालय में कार्यशाला के माध्यम से प्रशिक्षण दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ‘विकसित भारत-मोदी की गारन्टी’ जनाकांक्षा पेटिका का अनावरण किया. झंडा दिखाकर रथों को रवाना किया. प्रशिक्षण कार्यशाला में दिया गया।

कार्यशाला में मिस्डकॉल नम्बर 9090902024 के माध्यम से लोंगो को मोदी के विजन से जोड़ा जाएगा। वीडियो वैन के रूप में तैयार रथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में किये गए जनकल्याण विकास कार्यो को सभी लोकसभा क्षेत्रों तक पहुंचाने का माध्यम बनेगें। #ViksitBharatKaSankalp के माध्यम से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर सुझावों और समर्थन के लिए अभियान चलाया जाएगा। रथों के माध्यम से जनता से संवाद तथा ‘विकसित भारत-मोदी की गारन्टी‘ सुझाव पेटिका में जनता के सुझावो को एकत्र किया जाएगा जो भाजपा के संकल्प पत्र का आधार बनेगें और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की कार्ययोजना तैयार करेगें।

मोदी की गारंटी पर जन विश्वास

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दस साल की उपलब्धियां और प्रभु श्री राम लला का आशीर्वाद भाजपा के साथ है. प्रदेश की सभी अस्सी सीटों पर भाजपा विजयी होगी. बीजेपी घोषणा पत्र नहीं, बल्कि संकल्प पत्र के साथ जनता के पास जाती है। जनता को जनार्दन के रूप में मान्यता देकर हम उसकी उपासना और सेवा करते हैं।

जनता की अपेक्षाओं को अपने जीवन का संकल्प मानकर अगले पांच साल की कार्ययोजना बनाते हैं.उसी पर कार्य करते हैं। प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर और विकसित भारत बनाने के लिए हम अपना संकल्प पत्र तैयार कर रहे हैं। इसके लिए हम जनता के बीच जाकर उनके सुझाव लेंगे।

👉यूपी के वित्त मंत्री बोले- पेंशनर्स की समस्याओं का समय पर निस्तारण करेगी सरकार

भाजपा हमेशा अपने संकल्पों को पूरा करती है। विकसित भारत मोदी की गांरटी के साथ वीडियो वैन भारत के इस विकास और उत्थान की गाथा को लेकर जन-जन तक पहुंचेगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव जनता और जनता के सुझावों को सर्वोपरि रखते हुए कार्य करती है.डबल इंजन की सरकार है, जो सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के कार्य कर रही है। विपक्षी दलों में भगदड़ है, विपक्ष के हौसले पस्त हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि 100 में 60 हमारा है, बाकी में बंटवारा है और बंटवारें में भी हमारा है।

रिपोर्ट-डॉ दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर लोहिया पार्क में योगाभ्यास शुरू

लखनऊ। अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर लोहिया पार्क में योगाभ्यास 15 जून से ईआईएसीपी-पीसी-आरपी ...