Breaking News

शराब को लेकर दो दोस्तों के बीच झगड़ा थोड़ी देर बाद ….घर में घुस किया….

राजस्थान के भरतपुर जिले में शराब को लेकर हुए झगड़े में पुलिसकर्मी समेत तीन भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग में एक महिला समेत तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि शुरुआत में शराब को लेकर दो दोस्तों के बीच झगड़ा शुरू हुआ। थोड़ी देर बाद एक दोस्त दूसरे के घर में घुस गया और उसके परिवार के सदस्यों पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग में तीन भाइयों 58 साल के समंदर, 52 साल के गजेंद्र और 54 साल के ईश्वर की मौत हो गई। गजेंद्र आरएसी अलवर में कांस्टेबल था जबकि ईश्वर और समंदर गांव में ही खेती करते थे।

पुलिस ने बताया कि घटना कुम्हेर थाना क्षेत्र में हुई जहां लखन सिंह नाम के एक व्यक्ति और उसके साथियों ने #कहासुनी के बाद अपने दोस्त के परिवार पर गोलियां चला दीं। घटना में गजेंद्र, समंदर और ईश्वर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया।

आरोपी लखन सिंह की मृतक गजेंद्र सिंह के बेटे टोनी से दोस्ती थी। दोनों के बीच शराब को लेकर झगड़ा हुआ था। भरतपुर के SSP अनिल मीणा ने बताया कि पीड़ित और आरोपी का घर अगल-बगल में है। मृतक गजेंद्र का बेटा टोनी और आरोपी लाखन सिंह दोस्त थे। 24 नवंबर को शराब पीने के दौरान दोनों में झगड़ा हुआ था।

एसएसपी ने बताया कि शराब #विवाद को बाद में सरपंच ने सुलझा लिया था, लेकिन बाद में झगड़ा फिर बढ़ गया और आरोपी लखन ने टोनी के परिवार के सदस्यों पर गोलियां चला दी, जिसमें तीन की मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार लाखन सिंह वांछित अपराधी है और उसके खिलाफ कई शिकायतें दर्ज हैं।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद से लखन सिंह और उसके परिवार के सदस्य फरार हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है। इस बीच, घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

About News Room lko

Check Also

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जारी किया ये बड़ा आदेश, गौ तस्करी करने वालों पर लगेगा गैंगस्टर ऐक्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड ...