Breaking News

राहुल बजाज ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना व कही ये बड़ी बात

देश की आर्थिक हालात पर उद्योगपति राहुल बजाज, बायोकॉन की एमडी किरण मजूमदार शॉ के बाद आरपीजी समूह के मालिक और उद्योगपति हर्ष गोयनका ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उद्योगपति हर्ष गोयनका ने मंगलवार रात को एक मशहूर कविता के जरिए सरकार पर निशाना साधा, लेकिन बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

उन्होंने गोरख पांडे की कविता ट्वीट कर लिखा है कि हालात देखते हुए कुछ पंक्तियां याद आती हैं। राजा बोला रात है, रानी बोली रात है, मंत्री बोला रात है, संतरी बोला रात है, सब बोले रात है, यह सुबह सुबह की बात है। उनके इस ट्वीट स्क्रीट शॉट मौजूद है और सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

इससे पहले मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उद्योगपित राहुल बजाज ने गृह मंत्री अमित शाह के सामने कहा था कि इस वक्त लोगों के बीच खौफ का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना करने से दूर भागते हैं, क्योंकि उन्हें विश्वास नहीं है कि उनकी आलोचना को सरकार में किस तरह लिया जाएगा।

Loading...

राहुल बजाज के बाद बायोकॉन की एमडी किरण मजूमदार शॉ ने भी सरकार पर निशाना साधा था। किरण मजूमदार शॉ ने कहा कि उम्मीद है कि सरकार खपत और ग्रोथ को पटरी पर लाने के लिए भारतीय उद्योग जगत से संपर्क साधेगी। अभी तक हम सभी से दूरी बनाकर रखा जा रहा है और सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है। आर्थिक स्थिति को लेकर सरकार की आलोचना करने वालों की कड़ी में अब हर्ष गोयनका का नाम भी जुड़ गया है।

 

Loading...

About News Room lko

Check Also

SSC exam Calendar : जारी किया गया परीक्षा का कैलेंडर, देखें तारीखें…

कर्मचारी चयन आयोग ने साल 2020-21 के लिए अपना कैलेंडर (ssc exam calendar 2020) जारी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *