Breaking News

राहुल गांधी ने सीएम अशोक गहलोत का नाम लेकर कही ये बात, हंस पड़े सचिन पायलट

राजस्थान कांग्रेस को लेकर दिल्ली में कांग्रेस की मीटिंग में राहुल गांधी ने सीएम अशोक गहलोत का नाम लेकर अचानक चौंका दिया। मीडिया से राहुल गांधी बोले लैपटॉप में गहलोत जी भी है इनको भी दिखा दो, तब तक पीछे से नेतागण बोले की सर पीछे स्क्रीन लगी है, तो राहुल मुस्कुरा दिए।

👉उद्धव ठाकरे गुट का बड़ा दावा, कहा लौटना चाहते हैं शिंदे के कई विधायक, जानिए अब क्या होगा…

सियासी जानकारों का कहना है कि विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी की मौजूदगी में सचिन पायलट और गहलोत का एक साथ होना कांग्रेस के लिए शुभ संकेत माना जा रहा है।

राहुल गांधी ने सीएम अशोक गहलोत का नाम लेकर कही ये बात हंस पड़े सचिन पायलट

चुनावों की रणनीति तय करने और संगठन से जुड़े मुद्दों को लेकर आज कांग्रेस मुख्यालय दिल्ली में मीटिंग हो रही है। बैठक में सीएम अशोक गहलोत वर्चुअली जुड़े हैं। इस दौरान कुछ समय के लिए मीडियाकर्मियों को वीडियो और फोटो के लिए अलाऊ किया गया। राहुल गांधी ने मीडियाकर्मियों से हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि बैठक में गहलोतजी भी जुड़े हैं, लैपटॉप में उन्हें भी दिखा दीजिए। इस पर नेताओं ने कहा की बड़ी स्क्रीन लगी है उस पर भी देख सकते हैं।

सियासी जानकार इसे शुभ संकेत मान रहे हैं। मीटिंग में सचिन पायलट समेत राजस्थान कांग्रेस के 30 नेता मौजूद है। सीएम अशोक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बैठक में वर्चुअल रूप से जुड़ें है। इस दौरान राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और केसी वेणुगोपाल मौजूद है।

वहीं स्पीकर सीपी जोशी, सुखजिंदर सिंह रंधावा, गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट और तीनों सहप्रभारी भी मौजूद है। मोहन प्रकाश, भंवर जितेंद्र सिंह, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, रघु शर्मा, शकुंतला रावत, रामलाल जाट, जाहिदा खान, अशोक चांदना, राजेंद्र यादव, धीरज गुर्जर, हरीश चौधरी, रफीक खान और रामेश्वर डूडी भी बैठक में मौजूद है। गहलोत कैबिनेट की करीब सभी मंत्री मौजूद है।

About News Room lko

Check Also

नाका गुरूद्वारा में श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया गया गुरु हरिगोबिन्द साहिब का प्रकाश पर्व

लखनऊ। मीरी पीरी के मालिक बन्दी छोड़ दाता सिखों के छठे गुरु हरिगोबिन्द साहिब का ...