Breaking News

लखनऊ के VIP जोन गौतमपल्ली में रेलवे अधिकारी की पत्नी-बेटे की हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गौतमपल्ली में डबल मर्डर की वारदात सामने आई है। वारदात भारतीय रेल यातायात सेवा (आईआरटीएस) के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेयी के सरकारी आवास पर हुई है।

सूत्रों के मुताबिक, बदमाशों ने बाजपेयी के घर में घुसकर उनकी पत्नी मालती और 20 वर्षीय बेटे शरद को गोली मार दी। हादसे के दौरान घर में ही मौजूद उनकी बेटी इस समय कोमा में है, जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मर्डर से राजधानी में सनसनी फैल गई है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है। खुद डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी मौके पर पहुंचे हैं। रेलमंत्री पीयूष गोयल ने खुद सीएम योगी आदित्‍यनाथ व डीजीपी से बात कर पूरे मामले का खुलासा करने को कहा है। घटना के समय आरडी बाजपेयी दिल्ली में ही थे। हत्या की सूचना मिलने के बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल का दौरा किया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया, ‘रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेयी की पत्नी और बेटे की लाश उनके रेलवे कॉलोनी स्थित सरकारी आवास में मिली है। दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है।’

Loading...

पुलिस ने लूट की वारदात से किया इनकार

चर्चा यह भी चल रही है कि दोनों की हत्या घर में डकैती की वारदात के दौरान हुई है। हालांकि पुलिस ने इससे साफ इनकार किया है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा, ‘प्रथम दृष्टया यह लूट की वारदात नहीं लगती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।’

राजधानी लखनऊ का गौतमपल्ली इलाका शहर का सबसे वीवीआईपी क्षेत्र माना जाता है। यहां कई बड़े मंत्रियों और अधिकारियों के सरकारी आवास हैं। मुख्यमंत्री आवास और राजभवन भी 100 मीटर के दायरे में ही स्थित हैं। यहां के हर छोटे-बड़े चौराहे और रास्ते पर पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। ऐसे में इतनी भारी सुरक्षा-व्यवस्था वाले इलाके में डबल मर्डर की वारदात बेहद हैरान करने वाली है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

Drugs Case : NCB का समन मिलने से इंकार कर चुकी रकुल प्रीत ने रिसीव किया समन, कल होगी पूछताछ

बॉलीवुड की हसीनाओं का ड्रग्स एंगल में नाम सामने आने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *