Breaking News

रेलवे ने रेल यात्रियों की सुविधा के लिए किया ऐसा , जानिए सबसे पहले…

स्कूलों की छुट्टियों के कारण प्रवासियों का आवागमन तेज हो गया है। रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ उमड़ रही है। रेलवे ने रेल यात्रियों की सुविधा और स्कूलों की छुट्टियों के समय अतिरिक्त भीड़-भाड़ को समाप्त करने के लिए रेलवे ने आनंद विहार से दो समर स्पेशल रेलगाड़ियां चलाने का निर्णय लिया है। इसमें से एक रेलगाड़ी आनंद विहार टर्मिनल से सीतामढ़ी और दूसरी आनंद विहार टर्मिनल से जयनगर के बीच चलेगी।

वहीं आनंद विहार से जय नगर तक जाने वाली आरक्षित स्पेशल एक्सप्रेस हर मंगलवार और शुक्रवार को चलेगी। 28 अप्रैल से 12 मई के बीच यह कुल पांच फेरे लगाएगी। जबकि, वापसी में यह ट्रेन जय नगर से हर बुधवार और शनिवार को आनंद विहार टर्मिनल के लिए चलेगी। 29 अप्रैल से 13 मई के बीच यह ट्रेन कुल पांच फेरे लगाएगी।

रेलवे के मुताबिक आनंद विहार टर्मिनल से सीतामढ़ी के लिए स्पेशल ट्रेन हर मंगलवार और शनिवार को चलाई जाएगी। 20 मई से एक जुलाई के बीच यह कुल तेरह फेरे लगाएगी। जबकि, वापसी में सीतामढ़ी से आनंद विहार टर्मिनल के लिए यह ट्रेन हर बुधवार और रविवार को चलेगी। 21 मई से 02 जुलाई के बीच यह कुल तेरह फेरे लगाएगी।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ...