Breaking News

लुलु मॉल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया रक्षाबंधन और ओणम

लखनऊ के सुप्रसिद्ध शॉपिंग डेस्टिनेशन लुलु मॉल में रक्षा बंधन और केरल के सुप्रसिद्ध त्योहार ओणम को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। रक्षा बंधन के पर्व में बहनें अपने भाई के कलाई पर रक्षा सूत्र बांधती हैं। जबकि ओणम त्यौहार राजा महाबली की समृद्धि और उदारता की याद में मनाया जाता है।

लुलु मॉल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया रक्षाबंधन और ओणम

ओणम त्योहार को सेलिब्रेट करने के लिए खास तौर पर केरल से आए कलाकारों ने लुलु मॉल में कथाकल्ली, कलाराईया पट्टू जैसे मनमोहक नृत्यों का आयोजन किया गया। जिसको देखने के बाद जनता मंत्रमुग्ध हो गई।

👉एक खबर ने जोमैटो शेयर को लगा दिए पंख, 1 साल से कर रहा है मुनाफे की ‘डिलीवरी’

दूसरी तरफ रक्षा बंधन को खास बनाने के लिए लुलु मॉल ने शेयर स्माइल इंडिया नामक एनजीओ को मॉल में आमंत्रित किया। एनजीओ के बच्चों ने मॉल के कर्मचारियों के हाथों पर राखी बांधी एवं उन्हें तिलक लगाया। जिसके बाद एनजीओ के बच्चों ने लुलु मॉल स्थित फंटुरा में काफी मजे किए।

लुलु मॉल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया रक्षाबंधन और ओणम

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने सभी को रक्षाबंधन और ओणम पर्व की बधाई देते हुए कहा कि लुलु मॉल त्योहारों के इस सीजन में ग्राहकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। लुलु एथेनिक ने रक्षाबंधन के मौके पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर की भी पेशकश की है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वह कहते हैं कि केरल के सुप्रसिद्ध त्योहार ओणम और रक्षाबंधन की तरह ही लुलु मॉल आगे भी हर त्योहार को पूरी लगन से मनाएगा। और ग्राहकों के हित का ध्यान रखेगा।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...