Breaking News

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत निकली रैली, दिया यह संदेश

फिरोजाबाद। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत ईएलसी के सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा ने कोटला चुंगी चौराहे से नगला बरी चौराहे तक मतदाता जागरूकता की टोली निकाली। ईएलसी के सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव 20 फरवरी को होने वाला है इसके मद्देनजर रखते हुए मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए कार्यक्रमों के जरिए मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। उपस्थित नागरिकों से शत प्रतिशत मतदान कराने कि अपील की। उपस्थित नागरिकों ने कहा कि हम भी मतदान करेंगे एवं घर की महिलाओं को भी बूथ तक लेकर जाएंगे।

हिमांशु शर्मा ने कहां कि मतदाता जागरूकता अभियान के माध्यम से शहर एवं गांव में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। तथा मतदान द्वारा ही प्रत्येक नागरिक को देश के प्रतिनिधि का चुनाव करने का अधिकार प्राप्त होता है, वोट डालना ना केवल हमारा संवैधानिक अधिकार है, बल्कि हम सभी देशवासियों का कर्तव्य है, हम सभी को अपने संवैधानिक अधिकार का महत्व को समझना चाहिए मतदान की प्रजातंत्र की आधारशिला है।

मतदान के द्वारा ही प्रजातांत्रिक व्यवस्था को एक सुदृढ़ आधार प्रदान किया जा सकता है देश के प्रत्येक नागरिक को लास्ट व आम आदमी की प्रकृति को ध्यान में रखकर अपना प्रतिनिधि चुनने के पूर्ण अधिकार हैं। टोली में ईएलसी क्लब के सदस्य ने कहा कि “लोकतंत्र का यह आधार वोट ना जाए कोई बेकार.” “हम सब ने यह ठाना है वोट डालने जरूर जाना है”. नारों के माध्यम से जागरूक किया। कार्यक्रम में शिवम शर्मा,पंकज कुमार,मोनू शर्मा,करन,शिवम कुमार,शिव कुमार,प्रवीन,मोहित आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...