Breaking News

2 दिन की राहत के बाद फिर चढ़ा दिल्ली-यूपी सहित इन राज्यों का पारा, देखें Weather Update

राजधानी दिल्ली में अभी तक मानसून नहीं पहुंचा है. अंदाजा यही है कि अगले 1 तारीख तक बारिश नहीं होगी. 2 और 4 तारीख से बारिश की संभावनाएं बढ़ गई हैं. इस बीच में दिल्ली एनसीआर में बारिश हो सकती है.

गुरुवार और शुक्रवार को प्रदेश के अधिकतर जिलों में हुई हल्की से मध्यम बारिश ने लोगों को भीषण गर्मी और उमस से राहत दी थी. इस दौरान जहां दिन और रात के तापमान  में करीब 3 से 4 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई थी.

शनिवार के बाद एक बार फिर से प्रदेश में बने शुष्क मौसम ने लोगों को सताना शुरू कर दिया है. दिन में सूर्य की तेज तपिश लोगों को झुलसा रही है, तो वही रात की उम्र लोगों के पसीने छुड़ा रही है.

टोटल रेनफॉल पर फर्क नहीं पड़ता. शनिवार और शुक्रवार को दिल्ली एनसीआर में कुछ-कुछ जगह पर बारिश हुई. वह प्री मानसून बारिश थी.दिल्ली में इस वक्त ह्यूमिडिटी यानी कि उमस बहुत ज्यादा है. पूर्वी इलाकों में प्रेशर लो था जिसकी वजह से बारिश वहां हो रही है, लेकिन पश्चिमी इलाकों में हालात ऐसे नहीं बन पा रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...