Breaking News

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र हुई ऑनलाइन लीक

 9 सितंबर, 2022 को अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म, ब्रह्मास्त्र  रिलीज हो रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  अहम भूमिका निभा रहे हैंफिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस टिकट बुकिंग के तौर पर 1.31 लाख टिकट बेच दिए थे. अब इसके मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है.

फिल्म में अमिताभ बच्चन , नागार्जुन और मौनी रॉय  जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. पिछले महीनों में रिलीज हुई कई फिल्मों को थिएटर रन के दौरान ही पाइरेटेड साइट्स पर लीक कर दिया गया जिसका असर कलेक्शन्स पर भी पड़ा. अब ब्रह्मास्त्र के साथ ऐसा न हो, इसलिए मेकर्स ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है..

फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भारी असर पड़ सकता है, क्योंकि ऐसे लोग हो सकते हैं, जो इसे तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज, फिल्मीजिला, टेलीग्राम और अधिक टोरेंट साइट्स जैसी साइटों पर ऑनलाइन देखने के शिकार हो सकते हैं.

स्टार इंडिया ने दिल्ली हाईकोर्ट में ऑनलाइन पायरेसी साइट्स की वजह से होने वाली परेशानी को लेकर अपील की थी और कोर्ट ने ऐसी 18 दुष्ट साइटों को ब्लॉक कर दिया था. ब्रह्मास्त्र की रिलीज को लेकर काफी हंगामा चल रहा है.  एक और बात का डर जो मेकर्स को सता रहा है वो फिल्म के लीक  होने का है.

About News Room lko

Check Also

टेंपो ट्रक की चपेट में आए पंजाबी सिंगर अल्फाज, हनी सिंह ने तस्वीर शेयर कर लोगों से की ये अपील

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पंजाबी सिंगर अल्फाज पर भी हाल ही में ...