Breaking News

रविंद्र जडेजा ने किया ये काम, पूरी की नाथन लायन की मांग, जानकर चौक जाएँगे आप

भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किसी को फॉलो नहीं करते, अकसर इससे जुड़ा सवाल उनसे पूछा जाता है। पिछले दिनों दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान इस मुद्दे पर उनकी विपक्षी टीम के स्पिनर नाथन लायन से बात हुई।

बिहार में नीतीश और तेजस्वी की राह नहीं आसान, प्रशांत किशोर ने किया ये काम

बात दिल्ली टेस्ट की करें तो, ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। उस्मान ख्वाजा और पीटर हैंड्सकॉम्ब के अर्धशतक के दम पर मेहमान टीम 263 रन बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही थी। भारत के लिए पहली पारी में मोहम्मद शमी ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए थे। वहीं अश्विन और जडेजा के खाते में 3-3 सफलता आई थी।

ऑस्ट्रेलिया के इस स्कोर के सामने भारतीय टीम 262 रनों पर सिमट गई थी। पहली पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया के पास 1 रन की बढ़त थी। भारत के लिए अक्षर पटेल ने सर्वाधिक 74 रन बनाए थे, वहीं नाथन लायन ने पंजा खोला था।

कांग्रेस अधिवेशन से पहले ED का ऐक्शन, कई नेताओं के घर छापा

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया से बड़े स्कोर की उम्मीद थी, टीम को अच्छी शुरुआत भी मिली थी, मगर तीसरे दिन टीम इंडिया की घातक गेंदबाजी के चलते ऑस्ट्रेलिया ने घुटने टेक दिए। कंगारू टीम मात्र 113 रनों पर ढेर हो गई।

भारत के लिए करियर बेस्ट परफॉर्मेंस करते हुए रविंद्र जडेजा ने 7 विकेट चटकाए थे। 115 रनों के इस लक्ष्य को टीम इंडिया ने 26.4 ओवर में हासिल कर लिया, चेतेश्वर पुजारा ने अपने 100वें टेस्ट में 31 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए विनिंग चौका लगाया।

खबर है कि नाथन लायन ने दिल्ली टेस्ट के दौरान रविंद्र जडेजा से कहा था कि आप इंस्टाग्राम पर मुझे फॉलो नहीं करते हैं, मैं आपके फॉलो बैक का वेट कर रहा हूं। नाथन लायन ने इसी के साथ कहा कि आप किसी को भी फॉलो नहीं करते हैं, क्या आप मुझे फॉलो करेंगे।

नाथन लायन के साथ हुई इस बातचीत के बाद रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस स्पिनर को अगले 24 घंटे के लिए फॉलो किया है। नाथन लायन को फॉलो करने के बाद इसकी जानकारी जडेजा ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसका स्क्रीन शॉट शेयर करके दी।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...