Breaking News

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी की हुई शादी, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी गुरुवार को अपने मंगेतर अर्जुन भल्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद राजस्थान एक और शानदार शादी का गवाह बना।

पीएम मोदी के भाषण के दौरान नारेबाजी पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, कहा विपक्ष का व्यवहार शर्मनाक और मर्यादाहीन

स्मृति ईरानी की बेटी की शादी

शैनेल और अर्जुन की शादी शानदार खिमसर किले में हुई। शादी का उत्सव 7 फरवरी को तीन दिनों तक चलने वाली हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी के साथ शुरू हुआ था। बेटी की शादी के दौरान स्मृति ईरानी शंख फूंकती भी नजर आईं।

राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

मेहमानों की लिस्ट किले मैनेजमेंट को पहले ही उपलब्ध करा दी गई थी। शादी सेरेमनी में सिर्फ 50 सदस्यों को ही न्योता दिया गया था और सभी परिवार के सदस्य और बेहद करीबी बताए जा रहे हैं. सेरेमनी बुधवार को मेहंदी और हल्दी लगाने जैसी रस्मों के साथ शुरू हुई और रात के खाने-पीने के साथ संगीत और डांस कार्यक्रम के साथ समाप्त हुई।

चलती गाड़ी में महिला के साथ सीआरपीएफ के जवान व पुलिसकर्मी ने किया सामूहिक दुष्कर्म

भाजपा से ताल्लुक रखने वाले प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके गजेंद्र सिंह खिमसर खुद शादी के सभी काम-काज की सभी व्यवस्थाओं का ध्यान रख रहे थे। जरूरी चीजों पर नजर रखने और मेहमानों की प्राइवेसी सुनिश्चित करने के लिए किले के भीतर और आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

इस कपल ने 2021 में सगाई की थी, जिसकी झलक स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। बता दें स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल एक वकील हैं, जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी लॉ सेंटर वाशिंगटन डीसी की स्टूडेंट रही हैं।

About News Room lko

Check Also

टीएमयू नवरंग में भारतीय संस्कृति की खुशबू- वीना जैन

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की फर्स्ट लेडी वीना जैन ने कहा, फैकल्टी ऑफ एजुकेशन का ...