Breaking News

5000mAh की बैटरी और 90Hz के रिफ्रेश रेट्स वाला Realme 9I 5G इस दिन होगा मार्किट में लांच

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme अपने Realme 9i 5G को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Realme का आगामी हैंडसेट 18 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। Realme ने हाल ही में ट्विटर पर अपना टीज़र जारी किया है और आगामी हैंडसेट को “द 5G रॉकस्टार” कहा है।

इस मोबाइल फोन के बारे में पहले ही कंफर्म किया जा चुका है कि यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट के साथ आएगा.  टच सैंपलिंग रेट्स 180 हर्ट्ज का होगा. हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने इस मोबाइल के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है.इसके पीछे 50MP + 2MP + 2MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है। आगे की तरफ, इसमें 8MP का सेल्फी लेंस होने की संभावना है।

यह मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। यह अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ भी आने की संभावना है।इस स्मार्टफोन को लेकर फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट तैयार की है, जिसमें फोन की फोटो से लेकर कुछ स्पेसिफिकेशन को लिस्टेड किया गया है, जिसमें बैटरी और रिफ्रेश रेट्स की जानकारी है. लेकिन लीक्स रिपोर्ट्स में लगभग सभी स्पेसिफइकेशन की जानकारी शेयर की गई है.

About News Room lko

Check Also

बैंक आफ बड़ौदा को तीसरी तिमाही में अब तक का सर्वोच्च 3853 करोड़ का शुद्ध लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। बैंक आफ बड़ौदा ने वित्तीय वर्ष 2022-23 की ...