Breaking News

रिंकू सिंह ने फिर जीता दिल, 180 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, साथी ने मचाया कोहराम

यूपी टी20 लीग (UPT20 League) का 29वां मैच 13 सितंबर को मेरठ मेवरिक्स (Meerut Mavericks) और लखनऊ फालकन्स (Lucknow Falcons) के बीच खेला गया. इस मैच में एक बार फिर मेरठ मेवरिक्स जीतने में कामयाब रही.

उन्होंने लखनऊ फालकन्स को 91 रनों से हराया. इस मैच में रिंकू सिंह के साथ-साथ उनके एक साथी का भी तूफान देखने को मिला, जिन्होंने अपनी पारी के दौरान कुल 84 रन बनाए. लखनऊ की टीम चेज करते हुए 102 रन ही बनी सकी.

दरअसल, हम बात कर रहे माधव कौशिक के बारे में, जो रिंकू सिंह के दोस्त भी है. दोनों खिलाड़ी एक ही टीम के लिए खेलते हैं. मेरठ ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो उनके लिए कारगर साबित हुआ. मेरठ के लिए ओपनिंग करने उतरे उवैश अहमद ने 44 रन बनाए. वही उनके साथ पार्थ जैन आए थे, जो सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए. तीसरे नंबर पर माधव कौशिक ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 52 गेंदों में कुल 84 रन बनाए. जिसमें 5 छक्के और 6 चौके शामिल थे.

ODI Ranking में नंबर 1 पर आने के लिए भारत को करने होंगे 2 काम, श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका को भी देना होगा साथ

मैच में रिंकू सिंह भी पीछे नहीं रहे, जिस काम के लिए उनको रखा जाता है. वह उन्होंने पूरा किया. रिंकू ने चौथे नंबर पर बैटिंग करते हुए 184 के स्ट्राइक रेट से रन ठोके. इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 1 चौका लगाया. इस तरह टीम का कुल स्कोर 20 ओवर में 193 रन पहुंचा. अब चेज करने की बारी लखनऊ की आई.

लखनऊ की टीम इस मुकाबले में पूरी तरह से फ्लॉप रही. वह 16वें ओवर में ही ऑल आउट हो गई. लखनऊ फालकन्स की ओर से कोई भी खिलाड़ी 30 रन का आंकड़ा नहीं छू सका. सबसे अधिक रन उनकी टीम की तरफ से सत्यप्रकाश ने 24 बनाए. इस दौरान मेरठ की टीम के गेंदबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. कुलदीप कुमार, यश गर्ग, अभिनव तिवारी ने 3-3 विकेट चटकाए. इस तरह लखनऊ की टीम को इस मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. मेरठ की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...