रिलायंस डिजिटल: एप्पल के नए प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग पर उठायें आकर्षक फायदों का लाभ

रिलायंस डिजिटल ने अपने सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, माई जियो स्टोर्स और www.reliancedigital.in पर नए एप्पल वॉच सीरीज़ 6, एप्पल वॉच एसई और 8th -जेन आईपैडके लिए प्री-बुकिंग की शुरुआत की है। अब ग्राहक अपने नजदीकी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स या माई जियो स्टोर्स पर इनकी प्री-बुकिंग कर सकते हैं। 30 सितंबर, 2020 तक www.reliancedigital.in पर ग्राहकों को विशेष सुविधा के तहत सभी अग्रणी बैंकों के कार्ड पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। 1 अक्टूबर, 2020 से एप्पल वॉच सीरीज़ 6 और वॉच एसई के रिटेल सेल्स की शुरुआत होगी।

नए एप्पल वॉच सीरीज़ 6 में ब्लड ऑक्सीजन डिटेक्शन फ़ीचर, बिल्कुल नए स्लीप ऐप, ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले, फॉल डिटेक्शन तथा आपातकालीन SOS सेवाएं उपलब्ध हैं। सीरीज़ 6 पूरी तरह से वॉटर रेसिस्टेंट है और इसमें अल्टीमीटर पहले से ही मौजूद होता है। इसके दो वर्जन उपलब्ध होंगे, जिसमें से एक सिर्फ जीपीएस के साथ तथा दूसरा जीपीएस और सेल्यूलर के साथ उपलब्ध होगा। एप्पल वॉच सीरीज़ 6 की शुरुआती क़ीमत 40,900 रुपये है।

Loading...

एप्पल वॉच एसई की क़ीमत अपेक्षाकृत कम है जिसमें watchOS7 पहले से ही उपलब्ध होता है, साथ ही सीरीज़ 6 की तरह इसका रेटिना डिस्प्ले भी काफी बड़ा है। एप्पल वॉच एसई, S5 डुएल-कोर SiP के साथ आता है, साथ ही इसमें आधुनिकतम मोशन सेंसर्स एवं माइक्रोफोन, हेल्थ एवं सेफ्टी फीचर्स मौजूद है तथा यह 50m तक वॉटर रेसिस्टेंट है। एप्पल वॉच एसई की शुरुआती क़ीमत 29,900 रुपये है और कॉलिंग की सुविधा के साथ यह जीपीएस तथा जीपीएस + सेल्यूलर के विकल्पों में उपलब्ध है।

बिल्कुल नए 8th -जेन आईपैड के फीचर्स में A12 बायोनिक चिप और 64-बिट न्यूरल इंजन के साथ 10.2 इंच का मल्टी-टच रेटिना डिस्प्ले शामिल है। डेटा की गोपनीयता को सुनिश्चित करने के लिए इसमें नवीनतम iOS 14 प्री-लोडेड है और यह सिक्योर टच-आईडी के साथ आता है। बेहद सहज तरीके से नोट्स बनाने या स्केचिंग के लिए यह 8th जेन आईपैड, फर्स्ट-जनरेशन एप्पल पेंसिल को सपोर्ट करता है। यह वाई-फाई तथा वाई-फाई + सेल्यूलर मॉडल में सिल्वर, स्पेस ग्रे और गोल्ड फिनिश में उपलब्ध है, और 32GB एवं 128GB स्टोरेज विकल्पों के साथ इसकी शुरुआती क़ीमत 29,900 रुपये है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शाओमी इंडियन स्मार्टफोन मार्केट के टॉप पर बरकरार, दूसरे नंबर पर सैमसंग

भारत दुनिया के सबसे बड़े स्मार्टफोन मार्केट्स में शामिल है और हाल ही में सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *