Breaking News

सीएम योगी अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ देखेंगे फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

केरल में बड़े पैमाने पर हिंदू महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें आतंकी गतिविधियों में लिप्त किए जाने के दावे पर आधारित ‘द केरल स्टोरी’ के विरोध और समर्थन के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अब उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है। सीएम योगी अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ इस फिल्म को भी देखेंगे।

योगी सरकार के इस निर्णय की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। लोग हर किसी से थिएटर में जाकर फिल्म देखने और इसको प्रमोट करने के लिए आग्रह कर रहे हैं। मुख्यमंत्री इससे पहले 15 मार्च 2022 को कश्मीर फाइल्स और तीन जून 2022 को सम्राट पृथ्वीराज को भी टैक्स फ्री कर चुके हैं।

टैक्स फ्री होने के बाद दर्शकों के लिए टिकट दर सस्ती हो जाती हैं। योगी सरकार इससे पहले ‘उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक’, सुपर-30, सांड़ की आंख और ‘टायलेट एक प्रेमकथा’ आदि फिल्मों को भी टैक्स फ्री कर चुके हैं।

सीएम कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस संबंध में ट्वीट किया गया है। ट्वीट में लिखा गया है कि सीएम योगी अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ 12 मई 2023 को लखनऊ में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखेंगे। माना जा रहा है कि इस फिल्म को लोकभवन स्थित आडीटोरियम में देखा जाएगा। सीएम योगी के ट्विटर हैंडल पर यह भी लिखा गया है कि ‘द केरल स्टोरी’ को यूपी में टैक्स फ्री किया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...