Breaking News

रिलायंस ज्वेल्स : बेला कलेक्शन और स्पेशल ऑफर्स के साथ नया रोमांच जोड़ा

लखनऊ। रिलायंस ज्वेल्स,भारत के सबसे भरोसेमंद ज्वैलरी ब्रांड्स में से एक ने अपनी नवीनतम बेला कलेक्शन, कंटेम्प्रेरी स्टाइलिश ज्वैलरी को हॉलिडे का जोश बढ़ाने के लिए लॉन्च किया है। बेला कलेक्शन के साथ इसकी आधुनिकता और ट्रेंडी डिजाइन खूबसूरती और खास शैली को दर्शाती है, जिसे आधुनिक महिला हर रोज पहनती है। अपनी अलग शैली के साथ बेला कलेक्शन एक शानदार उपहार विकल्प भी बनाता है।

रेंज निपुण रूप से दस्तकारी है और इसमें हल्के वजन, आधुनिक और कंटेम्प्रेरी नेकलेस और कंगन के गुलाब के सोने और सफेद सोने के हीरे के कंगन शामिल हैं। क्यूरेटेड कलेक्शन को हॉलिडे चीयर में जोड़ना सुनिश्चित है और हमेशा अपने खूबसूरती बनाए रखने में सक्षम है।

इसके अतिरिक्त, रिलायंस ज्वेल्स ने अपने न्यू ईयर ऑफर की भी घोषणा की है, इस प्रकार छुट्टियों का जश्न जारी है। ये ऑफर्स सोने के आभूषणों पर मेकिंग चार्जेज में 20 प्रतिशत की छूट प्रदान करती हैं और डायमंड ज्वैलरी पर 20 प्रतिशत की छूट प्रदान करती हैं। ये ऑफर्स 16 फरवरी 2020 तक वैध है और मेहमानों के लिए एक ग्लैमरस मेमोरेबल कदम के साथ अपना नया साल शुरू करने के लिए है। नियम एवं शर्ते लागू हैं।

रिलायंस ज्वेलस के प्रवक्ता ने इस नई कलेक्शन के लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘‘रिलायंस ज्वेल्स में हम अपने मेहमानों को सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करते हैं। अपनी भव्यता और सस्ती कीमत के साथ नया लॉन्च किया गया बेला कलेक्शन महिलाओं की रोजमर्रा की गहनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है। यह विशेष क्षणों के लिए या प्रियजनों को एक अनमोल उपहार हो सकता है।’’

उन्होंने आगे कहा कि ‘‘हम निश्चित हैं कि यह कलेक्शन हमारे ग्राहकों द्वारा पूरे दिल से स्वीकार की जाएगी और अपने मैजिकल उत्सव को भी बढ़ाएगा और छुट्टियों के मौसम को और अधिक यादगार बना देगा। नए साल की पेशकश के साथ, हमारे ग्राहक अब छूट का लाभ उठा सकते हैं और 16 फरवरी, 2020 तक हमारे शोरूम में बेला और अन्य गोल्ड और डायमंड कलेक्शन का आनंद ले सकते हैं।’’

बेला कलेक्शंस के पीसेज 5000/- रुपए से शुरू होने वाली रेंज के साथ एक किफायती कीमत पर पेश किया जा रहा है और यह सभी रिलायंस ज्वेल्स के स्टैंडअलोन शोरूम के साथ-साथ ट्रेंड्स और प्रोजेक्ट ईव आउटलेट में मौजूद शॉप-इन-शॉप्स पर उपलब्ध है। खूबसूरत दो डायमंड लाइन कंगन भी एक विशेष मूल्य में उपलब्ध हैं, जो कि 69,999 / – रुपये से शुरू होते हैं और एक विशेष रूप से अपने विशेष और खास पलों को ग्लैमरस बनाने के लिए बनाया जाता है। यह लक्जरी हॉलिडे मनाने के लिए एक शानदार उपहार है।

About Samar Saleel

Check Also

‘अंबानी-अदाणी से कितना माल उठाया ‘शहजादे’ घोषित करें’, पीएम ने पूछा- रातों-रात गाली देना क्यों बंद किया?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच सालों से सुबह उठते ...