Breaking News

रिलायंस जियो का रिपब्लिक डे ऑफर, 2999 रुपये के रिचार्ज पर 3 हजार से अधिक के कूपन जीतने का मौका

• ऑफर 31 जनवरी तक जारी रहेगा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो अपने मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए रिपब्लिक डे ऑफर लेकर आया है। ऑफर के तहत 2999 रु का रिचार्ज करवाने पर ग्राहक को 3 हजार रु से अधिक के कूपन मिलेंगे।

👉वकीलों के हड़ताल के चलते माफिया मुख्तार व रमाकांत मामले में नहीं हुई सुनवाई, इस दिन पड़ी तारीख

इन कूपन्स का इस्तेमाल शॉपिंग, ट्रैवलिंग और खाने पीने के बिल भरने में किया जा सकता है। जैसे ही ग्राहक जियो का प्लान रिचार्ज करवाएगा उसको मिलने वाले कूपन तुरंत ही MyJio ऐप में दिखाई देने लगेंगे। ऑफर का फायदा केवल 31 जनवरी तक ही उठाया जा सकता है।

रिलायंस जियो का रिपब्लिक डे ऑफर, 2999 रुपये के रिचार्ज पर 3 हजार से अधिक के कूपन जीतने का मौका

सबसे पहले बात शॉपिंग की, रिलायंस के AJIO ऐप से 2499 रुपये की न्यूनतम खराददारी पर ग्राहक को 500 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही टीरा से ब्यूटी प्रोडक्ट खरीदने पर ग्राहक 30% का डिस्काउंट मिलेगा।

जोकि अधिकतम 1000 रु तक हो सकता है। रिलायंस डिजिटल से कम से कम 5000 रूपए की खरीद पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी, रिलायंस डिजिटल पर अधिकतम छूट सीमा 10 हजार रु तक सीमित है।

👉काशी की शिक्षा में बदलाव की कहानी, दुनिया को सुनाएंगी हार्वर्ड बिजनेस स्कूल की छात्राएं

ट्रैवलिंग: इक्सिगो से हवाई टिकट बुक करने पर 1500 रुपये तक की छूट मिलेगी। 1 यात्री टिकट पर 500 रुपये, 2 यात्रियों पर 1000 रुपये और 3 यात्रियों पर 1500 रुपये की छूट निश्चित की गई है। खाने के शौकीन भी स्विगी ऐप से खाना बुक कर 125₹ तक की छूट ले सकते हैं। पर ऑर्डर कम से कम 299₹ का होना चाहिए।

👉दावोस में भारत ने लॉन्च किया महिला लीडरशिप लाउंज, हरदीप सिंह पुरी और स्मृति ईरानी रहे मौजूद

अधिक से अधिक कूपन जीतने के लिए ग्राहक अपने नंबर पर जितने चाहे उतने रिचार्ज कर सकता है। इस ऑफर के तहत जीते गए कूपन दूसरे जियो नंबर पर ट्रांसफर नहीं किए जा सकेंगे। हालांकि, कूपन दोस्तों व परिवार के साथ साझा किए जा सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...