Breaking News

नेहा भसीन: देशी हो या विदेशी, कोई भी परिधान में कमाल करने वाली स्टाइल क्वीन

नेहा भसीन एक ऐसी स्टाइल क्वीन है जिसके लोग दीवाने है। वह अपने परिधान से पारंपरिक आकर्षण के साथ साथ आधुनिक शैली का एक आदर्श मिश्रण प्रस्तुत करती है। यदि आप वेस्टर्न आउट्फिट पहनने के बवाजुद अपने पारंपरिक फेशन से भी जुड़े रहना चाहते है, तो नेहा आपके लिए प्रेरणा हैं।

👉इस साल ओटीटी पर धमाल मचाने आ रहे ये स्टार्स, लिस्ट में शामिल बड़े-बड़े नाम

एक प्रतिभाशाली गायिका होने के साथ साथ, वह लगातार खुद को फैशन की दुनिया में एक ट्रेंडसेटर के रूप में साबित करती है, वह जो कुछ भी पहनती है उसमें कमाल करती है और लोगों का दिल जीत लेती है।

नेहा भसीन: देशी हो या विदेशी, कोई भी परिधान में कमाल करने वाली स्टाइल क्वीन

उनके जिम वीडियो ले लो या उनकी तस्वीरें, वह ग्लैमर से भरी होती है जिसके प्रति लोग तुरंत ही आकर्षित हो जाते है। एक सर्वोत्कृष्ट देसी लड़की के रूप में नेहा की सुंदरता और आकर्षण, उनकी ‘नज़ाकत’, ‘नूर’ और ‘अदायें’ के साथ, वास्तव में लुभावने है। तो ये रही उनकी आकर्षक तस्वीरें…

https://www.instagram.com/p/C1654NKSv_g/?igsh=MzRlODBiNWFlZA==

इन तस्वीरों में एक तरफ जहां नेहा पूरी तरह से काले रंग की मिडी पोशाक में चांदी के चमकदार आभूषण और हूप इयररिंग्स और स्टाइलिश स्टिलेटो के साथ नजर आ रही है। तो दूसरी ओर, वह एक खूबसूरत अर्ध-पारदर्शी प्रिंटेड साड़ी में फंकी गुलाबी हाइलाइट्स में नजर आ रही है। और ये तस्वीरें इस बात का पुख्ता सबूत हैं कि नेहा भसीन अपने हर एक लुक में फेशन गेम आसानी से जीत सकती हैं। और यह सचमुच अद्भुत है।

👉रवीना टंडन ने किया 90 के दशक को याद, बोलीं- ‘हमारी दोस्ती आज भी है बेहद मजबूत’

उनकी ऐसे ही शानदार तस्वीरों के लिए उन्हे सोशल मीडिया पर फॉलो करे। हमे उम्मीद है की नेहा ऐसे ही लोगों को अपनी अविश्वसनीय स्टाइल से प्रभावित और प्रेरित करती रहेगी!

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...