Breaking News

पति को याद करते हुए बोली पत्नी सुतपा सिकदर- आज भी जिंदा हैं इरफान खान…

अपने लाइफ पार्टनर और दोस्त को खो देना किसी के लिए भी सरल नहीं होता। आप उनके जाने के पश्चात् उनकी यादों को संजो कर रखना आरम्भ कर देते हैं। ऐसा ही कुछ इरफान खान की वाईफ सुतपा सिकदर कर रही हैं। इरफान के देहांत को एक वर्ष गुजर चुका है और सुतपा ने उनके जाने के बारे में चर्चा की है। अपने नए इंटरव्यू में सुतपा ने कहा कि कैसे वह इरफान की यादों तथा खुशबू को संभाल रही हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों के लिए दुखी है, जो अपने बाबा के जाने के पश्चात् से शोक में हैं।

वही एक न्यूज पोर्टल से चर्चा करते हुए सुतपा सिकदर ने कहा, ”इरफान अपने हर कदम पर ध्यान देने पर जोर देते के लिए बोलते थे, और वो बात- उन्हें जाने देने में, छोटी बातों पर ना रोने, उन्हें याद करने में बहुत मददगार सिद्ध हुई है। क्योंकि यदि वो इतनी बड़ी बीमारी से लड़ सकते हैं वो भी उसे बगैर बड़ा बनाए, तो फिर मैं छोटी समस्याओं पर शोर करने वाली कौन होती हूं।”

उन्होंने कहा, ”वो किसी खुशबू की तरह हैं। वो मेरे घर में वो उड़ते रहते हैं। मेरे घर में वो आज भी जीवित हैं, तथा मेरे घर में जो भी आता है उसे यह महसूस नहीं होता कि वो अब नहीं रहे।” सुतपा ने कहा कि सबसे बड़ी चीज जो उन्होंने सीखी है वो ये है कि जब वक़्त आता है, तो सबको जाना ही पड़ता है। किन्तु इरफान को खोने के पश्चात् सुतपा तथा ताकतवर हो गई हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि अब उन्हें संभालने वाला कोई नहीं है। मेरी हालत ने मुझे अधिक सतर्क तथा जागरूक हो गई हूं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कृति ने सभी से अपनी क्षमता से मदद करने का आग्रह किया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हाल ही में आयोजित एक फंडरेज़र में, कृति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *