Breaking News

पत्नी से चोरी छुपे बाहरी महिला के साथ ये करना ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री को पड़ा भारी, पद से देना पड़ा इस्तीफा

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक ने निजी तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सीसीटीवी फुटेज में हैनकॉक महिला सहकर्मी को किस करते हुए दिखाई दिए थे, जिसके बाद बवाल मच गया था.

कोरोना काल में उनके इस तरह का वीडियो समाने आने के बाद विपक्ष ने उन्हें घेर लिया और उन पर कोविड नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. वीडियो वायरल होने के बाद से ही मैट के इस्तीफा देने की मांग तेज हो गई थी.

हैनकॉक पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा था. विवाद सामने आने के बाद ब्रिटेन की बोरिस जॉनसन सरकार बैकफुट पर आ गई थी. मैट का इस्तीफा ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने स्वीकार कर लिया है.

पहले उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया था मगर सियासी दवाब के चलते उन्हें इस्तीफा देना पड़ गया है. किसिंग वीडियो तो बहुत बाद में वायरल हुआ, उससे पहले भी उन्हें कई बार इस महिला के साथ कई जगह देखा जा चुका है. हालांकि तब किसी को भी इनके अफेयर की भनक नहीं लगी थी.

साथ ही कहा है कि न केवल कोरोना महामारी से निपटने में, बल्कि उसके पहले भी आपने जो हासिल किया है, उस पर आपको गर्व के साथ पद छोड़ना चाहिए.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...