Breaking News

Richa Chadha और Ali Fazal की संगीत सेरेमनी का विडियो हुआ वायरल, कपल ने खूब की मस्ती

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था। हाल ही में यह कपल लंबे वक्त के रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंध गया। अली फजल और ऋचा चड्ढा ने बहुत यूनिक अंदाज में एक्जॉटिक लोकेशन्स पर शादी की।लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों की फाइनली शादी हो रही हैं. जाहिर सी बात है ये पल और समय दोनों एक्टर्स की जिंदगी में बेहद खास और एक्साइटमेंट से भरा हुआ है.

फंक्शन्स से लेकर मेन इवेंट तक सब कुछ बहुत हटकर रहा। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं और अब संगीत सेरिमनी में अली फजल और ऋचा चड्ढा की परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

इस इनसाइड ऋचा चड्ढा और अली फजल डांस करते हुए एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं. दोनों अपने हर फंक्शन में खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं.अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी काफी पहले ही हो चुकी होती. साल 2020 में शादी की पूरी तैयारी थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से टल गई.

 वीडियो में अली फजल को सिल्वर कलर की शेरवानी पहने देखा जा सकता है और वहीं ऋचा चड्ढा कई कलर्स वाला बेहद खूबसूरत लहंगा पहनकर अपने पति के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि ऋचा चड्ढा जहां डांस कर रहे हैं उसके पीछे का बैकग्राउंड भी बहुत कमाल का है।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...