Breaking News

अली फजल के साथ नए फ्लैट में शिफ्ट हुई ऋचा चड्ढा, अगले साल होगी दोनों की शादी

अभिनेता अली फजल और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अगले साल शादी करने वाले हैं। दोनों इसी साल शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी और अली के मां के निधन होने के कारण दोनों ने अपनी शादी को आगे बढ़ा दिया है। अब दोनों 2021 में शादी करेंगे। अली फजल और ऋचा चड्ढा अब एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए हैं। ऋचा जिस घर में रह थी उसका लीज मार्च में ही खत्म हो गया था। दोनों लॉकडाउन के वजह से शिफ्ट नहीं हो पाए थे। नए अपार्टमेंट में दोनों कुछ सालों तक साथ रहेंगे।
ऋचा चड्ढा ने कहा कि वह हर काम में मदद करते हैं। हमारी पसंद भी काफी मामलों में मिलती है। अली मुझसे बेहतर कुक हैं। मुझे ऑर्गैनिक फार्मिंग पसंद है और यहां नए घर में किचन गार्डन के लिए काफी जगह है जिसमें वह मेरी मदद करेंगे। हमारा नया घर समुद्र के काफी नजदीक है। ऋचा चड्ढा और अली फजल सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे की पोस्ट की सराहना करते रहते हैं।
ऋचा चड्ढा और अली की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। फिल्म ‘फुकरे रिटर्न’ में दोनों साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आएगी। हाल में अली फजल वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ में नजर आए हैं। इस वेब सीरीज में अली ने गुड्डू पंडित का किरदार निभाया था। अली फजल की हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ जल्द रिलीज होने वाली है। अली ने हाल में एक और हॉलीवुड फिल्म ‘कोडनेम: जॉनी वॉकर’ साइन की है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बाबा रामदेव को सुप्रीम कोर्ट का निर्देश- सभी शिकायतकर्ताओं को बनाएं पक्षकार

बाबा रामदेव ने कोविड महामारी के दौरान एलोपैथिक दवाईयों को लेकर की गईं कथित टिप्पणियों ...