Breaking News

23 से 30 दिसम्बर तक रालोद मनाएगा “किसान मजदूर जागरण सप्ताह”

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल द्वारा 23 दिसम्बर को देश के पूर्व प्रधानमंत्री एवं किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह की जयन्ती प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर मनाई जायेगी। इसकी जानकारी देते हुये राष्ट्रीय लोकदल के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर ने बताया कि 23 दिसम्बर से 30 दिसम्बर तक किसान मजदूर जागरण सप्ताह मनाया जायेगा।

जिसमें 23 दिसम्बर को चौधरी साहब की प्रतिमा पर मार्ल्यापण, हवन पूजन, फल वितरण, वस्त्र वितरण आयोजित होगा तत्पश्चात पूरे सप्ताह ब्लाक, विधानसभा, एवं जिलास्तर पर चौपाल एवं गोष्ठियां तथा सहभोज आयोजित की जायेगा। जिसमें चौधरी साहब की नीतियों को जन जन तक पहुंचाया जायेगा। खासतौर से युवाओं को चौधरी साहब के द्वारा किसान हित एवं जनहित में किये गये कार्यो से अवगत कराया जायेगा।

श्री हैदर ने बताया कि जनपदों में जागरण सप्ताह आयोजित करने के लिए तैयारी चल रही है। जिसमें पार्टी के पूर्व प्रदेश पदाधिकारियों, क्षेत्रीय पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं महानगर अध्यक्षों से वार्ता की जा रही है ताकि कार्यक्रम को वृहद स्तर पर मनाया जा सके। उन्होंने कहा कि जिला एवं मण्डल स्तर पर समापन के अवसर पर 30 दिसम्बर के दिन किसानों को सम्मानित भी किया जायेगा।

रेलवे की बड़ी उपलब्‍धि: भारत की सबसे लम्‍बी एस्‍केप टनल टी-49 का सफलतापूर्वक किया गया ब्रेक-थ्रू

किसान मजदूर जागरण सप्ताह के प्रभारी श्री वसीम हैदर ने आज प्रदेश मुख्यालय पर किसान मजदूर जागरण सप्ताह के सन्दर्भ में रालोद नेताओं से विचार विमर्श भी किया। इस अवसर पर सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश कोषाध्यक्ष बीएल प्रेमी, वरिष्ठ नेता नानकचन्द्र शर्मा, रामगोपाल चन्देल, प्रमोद शुक्ला, रामदीन भारती, शहजाद मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...