Breaking News

रालोद की प्रेसवार्ता : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सौ दिन का किया हुआ कोई भी वादा पूरा नहीं किया- राष्ट्रीय महासचिव

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने पत्रकार बन्धुओं से वार्ता करते हुये कहा कि प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सौ दिन का किया हुआ कोई भी वादा पूरा नहीं किया और न ही पिछले सत्र का गन्ना भुगतान हुआ और न ही प्रदेश की कानून व्यवस्था और अन्ना पशुओं से आम आदमी की सुरक्षा में किसी भी प्रकार का सुधार होगा।

रालोद की प्रेसवार्ता : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सौ दिन का किया हुआ कोई भी वादा पूरा नहीं किया- राष्ट्रीय महासचिव

आज भी सड़कों पर अन्ना पशुओं के हमले और किसान की खेतों में खड़ी फसलों की बर्बादी साफ देखी जा सकती है। कानून व्यवस्था के नाम पर आपके राज्य में हत्या, लूट, बलात्कार और डकैती जैसी घटनाओं की बाढ़ आ गयी है। यह कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ कानून बचा है व्यवस्था खत्म हो चुकी है। बिजली का रेट आधा करने का वादा भी ऐसा लगता है कि सत्ता के नशे में भुलाया जा चुका है। बुल्डोजर चलाने की कार्यवाही में किसी भी प्रकार की न्यायिक प्रक्रिया का पालन नहीं हुआ है जो तानाशाही का प्रतीक है।

श्री त्यागी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने कोरोना काल में भी अड़ानी की सम्पत्ति ढाई गुना कराने में काफी सहयोग दिया और आज भी अड़ानी के ही कोयले की मार्केटिंग सरकार कर रही है और यह कहने मेें कुछ भी गलत नहीं है कि प्रधानमंत्री के दो ही काम है भाजपा बनाना और अडानी बनाना। उन्होंने कहा कि कितनी विचित्र बात है कि देश की रक्षा करने वालों के परिवार की सुरक्षा के उत्तरदायित्व से देश के प्रधानमंत्री ने अपने कदम खींच लिये हैं।

प्रधानमंत्री पर सीधा आरोप लगाते हुये उन्होने कहा कि सिपाहियों की पेंशन न देना और अग्निवीर के माध्यम से केवल चार साल की सेना में नौकरी देना और सेवानिवृत्ति होने के बाद किसी भी प्रकार का लाभ न देना तानाशाही का प्रतीक और घोर न इंसाफी है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ0 जयन्त सिंह जी 28 जून से लगातार अग्निपथ के विरोध तथा युवाओं के कल्याण के लिए युवा पंचायते कर रहे हैं।

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री देश की आम जनता के लिए होते हैं परन्तु इन डबल इंजन की सरकारों में यह देखने को मिल रहा है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री केवल कुछ खास लोगों के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने ई0डी0 नाम का एक ऐसा हथियार बना लिया है जिसका प्रयोग केवल चुनाव के वक्त या गैर भाजपाई सरकारों के गिराने में किया जाता है जो सरासर अन्याय है और निंदनीय है।

प्रधानमंत्री का यह सोचना गलत है कि विपक्ष उनकी ई0डी0 के दबाव में आ जायेगा और सरकार लोकतंत्र की हत्या करने में सफल हो जायेगी। राष्ट्रीय लोकदल देश के किसानों मजदूरों, मजलूमों और कामगारों के साथ साथ युवाओं के लिए सड़क से संसद तक संघर्ष करने के लिए तैयार था, तैयार है और तैयार रहेगा।

प्रेसवार्ता में राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय, राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मंजीत सिंह, सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, युवा रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रवीन्द्र पटेल, युवा रालोद के वरिष्ठ नेता रोहित अग्रवाल उपस्थित रहे।

About reporter

Check Also

विद्यांत में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आज विद्यांत हिंदू पीजी कॉलेज ने प्राइमरी ...