Breaking News

लुटेरी दुल्हन: दो सगे भाइयों से सगी बहनों ने की शादी, रात में परिवार को खीर में नशीला पदार्थ खिलाकर नकदी व जेवर लेकर फरार 

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हैरतअंगेज मामला सामने आया है। टड़ियावां क्षेत्र में दो सगी बहनें दो सगे भाइयों से शादी करने के दूसरे दिन ही पतियों को लूट कर फरार हो गईं। दोनों ने अपने-अपने पतियों सहित परिवार के लोगों को खीर में नशीला पदार्थ खिलाकर जेवर, नकदी और मोबाइल आदि लेकर फरार हो ग‌ईं। पीड़ित परिवार ने थाने पर जाकर दोनों लुटेरी दुल्हनों और शादी कराने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

👉भारत_सेशेल्स ने युवा एवं खेल क्षेत्र में सहयोग के लिए एमओयू पर किए हस्ताक्षर

सीतापुर जिले के जालिम नगर थाना लहरपुर तम्बौर के राजकुमार ने वहीं की पूजा और आरती की शादी टड़ियावां थाने के भड़ायल निवासी नरेश पाल के दोनों बेटे प्रदीप और कुलदीप के साथ कराई थी।

नरेश पाल का एक बेटा दिल्ली की एक कंपनी में काम करता है और दूसरा गांव में ही रहता है। शादी की सारी रस्में गांव के काली मंदिर में हुई, लेकिन गांव में तब हड़कंप मच गया जब पता चला कि गांव से नई नवेली दो दुल्हनें शादी के दूसरे दिन ही ससुरालियों को लूट कर फरार हो गईं।

लुटेरी दुल्हन: दो सगे भाइयों से सगी बहनों ने की शादी, रात में परिवार को खीर में नशीला पदार्थ खिलाकर नकदी व जेवर लेकर फरार 

हरदोई में दो सगे भाइयों की आंख से दिव्यांग मां बहुओं की लालसा में दोनों बेटों की शादी कराना चाह रही थी, जिसके लिए उसने सीतापुर के एक व्यक्ति से दोनों बेटों की शादी कराने के एवज में 80 हजार रुपये का सौदा हुआ था। इसके बाद वह अपने बेटों को लेकर सीतापुर गई जहां उसने उस व्यक्ति को 78 हजार रुपये दिए और दो हजार जो कि वह पहले ही ऑनलाइन ट्रांसफर कर चुकी थी।

👉श्रवण क्षेत्र की सप्तकोसी परिक्रमा हुई सम्पन्न, श्रद्धालुओं ने तमसा विसुही नदी के संगम पर लगाई डुबकी

उसे व्यक्ति द्वारा दो लड़कियों से मिलाया गया जिनका नाम आरती और पूजा था। फिर वह दोनों बहनों को लेकर अपने गांव चली आई जहां पर उसने दोनों दुल्हनों के लिए लाखों के जेवर और कपड़े खरीदे थे।

👉मुरलीधरन ने दार-ए-सलाम में भारत-तंजानिया बिजनेस राउंड टेबल का किया उद्घाटन

बुधवार को गांव के ही एक काली माता मंदिर में अग्नि के सात फेरे लेकर दोनों बेटों की शादी हो गई। शादी होने के बाद मां अपने बेटों और बहुओं के साथ घर चली आई।

इस दौरान घर पर गांव में ही हो रहे भंडारे से खाना आया जिसे दोनों दुल्हनों ने पूरे परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जब सभी बेहोश हुए तो रात में दोनों दुल्हनें नकदी और जेवर सहित मोबाइल लेकर फरार हो गईं।

👉राम नगरी की पंच कोसी परिक्रमा सशकुल सम्पन्न, लाखों श्रद्धालुओं ने सरयू सलिला में लगाई आस्था की डुबकी

गुरुवार की सुबह जब लोग होश में आए तो पता चला कि दोनों दुल्हनें घर से जेवर, कपड़े मोबाइल और कैश लेकर चंपत हो चुकीं थीं। पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...