Breaking News

फ्लिपकार्ट की ऐप्पल डेज़ सेल में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन्स की खरीद पर मिलेगा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर ऐप्पल डेज़ सेल का आगाज़ हो गया है, सेल के दौरान कई iPhone पर डिस्काउंट व शानदार डील्स भी मिल रही हैं. Flipkart पर यह सेल 8 फरवरी 2020 तक चलेगी. आइए अब आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि ऐप्पल डेज़ सेल में कौन-कौन से स्मार्टफोन्स पर छूट व शानदार डील्स मिल रही हैं.

Apple Days Sale: इन स्मार्टफोन्स पर है डिस्काउंट

Apple iPhone XS: ऐप्पल आईफोन Xएस के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 5,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 54,999 रुपये में बेचा जा रहा है, आमतौर पर यह Smart Phone 59,999 रुपये की मूल्य के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होता है. केवल इतना ही नहीं, Apple के इस फोन पर एक्सचेंज डिस्काउंट भी है.

Apple iPhone 11, iPhone 11 Pro: आईफोन 11 व आईफोन 11 प्रो दोनों ही Smart Phone की मूल्य में कटौती तो नहीं की गई है लेकिन ये हैंडसेट बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा के साथ मिल रहे हैं.

बता दें कि यह 10,817 रुपये प्रतिमाह ईएमआई के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. HDFC Bank डेबिट/ क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई व नॉन-ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 7,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

Apple iPhone XR: Apple आईफोन Xआर की मूल्य में भी कटौती तो नहीं हुई है लेकिन यह फोन 8,317 रुपये प्रतिमाह की बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. एचडीएफसी बैंक डेबिट/ क्रेडिट कार्ड का प्रयोग करने पर 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Apple iPhone 8 64GB: ऐप्पल आईफोन 8 के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर चल रही ऐप्पल डेज़ सेल में 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.
iPhone 7 व iPhone 7 Plus स्मार्टफोन्स क्रमश: 24,999 रुपये व 33,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. iPhone 6S के 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 23,999 रुपये की मूल्य के साथ लिस्ट किया गया है.

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...