Breaking News

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी से मांगे जा रहे रूपए, फोन आने पर हुई जानकारी पुलिस को दी तहरीर

बिधूना। कस्बा के मोहल्ला आर्यनगर में रहने वाले भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता के नाम से फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उनके सोशल मीडिया के मित्रों से मदद के नाम पर रूपए मांगे जा रहे हैं। परिचितों के फोन आने पर पूर्व जिलाध्यक्ष ने कोतवाली जाकर पुलिस को तहरीर दी है। कहा कि वह साइबर सेल में भी शिकायत दर्ज करायेंगे।

शादी शुदा होने के बाद भी युवक ने की दूसरी शादी, पत्नी के विरोध करने पर किया ऐसा…

कोतवाली पहुंचे कस्बा के मोहल्ला आर्यनगर निवासी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता ने बताया कि आज सुबह करीब 7:45 बजे उनके पास सोशल मीडिया पर जुड़े कुछ मित्रों के फोन आये और बोले बहुत दिनों बाद याद किया। क्या समस्या है जो पैसे मांगने पड़ रहे हैं। तो उन्होंने कहा कि मैंने तो किसी से पैसे नहीं मांगे। कहा कि जिसके बाद सोशल मीडिया के मित्रों ने बताया कि आपके नाम की इंस्टाग्राम पर बनी आईडी guptaanil.521_instagram से हम लोगों से मदद के नाम पर किसी से 25 हजार, किसी से 10 हजार, किसी से 5 हजार रूपए मांगे जा रहे हैं। कहा कि वह यह सुनकर आश्चर्य चकित हो गये।

बताया कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम आईडी काफी समय से बंद कर रखी है। उसी में से किसी व्यक्ति ने मेरी फोटो निकालकर फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उसमें मेरी फोटो लगा फ्राड कर मेरे सोशल मीडिया के मित्रों से मदद के नाम पर रूपए मांग रहा हैं। बताया कि फ्राड व्यक्ति पहले किसी व्यक्ति की अस्पताल में भर्ती वाली फोटो भेजता है। उसके बाद कहा कि बहुत परेशान हूं, मदद की आवश्यकता है।

निकाह के अगले ही दिन घर छोड़कर भाग गया पति, जानिए पूरी खबर

बताया कि वह कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने आये है। तहरीर दे दी है। कहा कि वह ककोर औरैया जाकर साइबर सेल में भी शिकायत दर्ज करायेंगे। ताकि इस तरह का फ्राड करने वाला व्यक्ति पकड़ा जा सके।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी/संदीप राठौर

About Samar Saleel

Check Also

नशामुक्त होगा महात्मा दीन सिंह ग्रामीण स्टेडियम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के ...