Breaking News

आमने-सामने मुस्कुरा कर भिड़े रोनाल्डो और लियोनल, सालो तक नही भुला पाएँगे फैन ये दिल छू लेने वाले पल

गुरुवार की देर रात साउदी अरब स्थित रियाद में साउदी ऑल इलेवन और फैंच चैंपियन पीएसजी के बीच रोमांचक मैच खेला गया। रोनाल्डो, मेसी, नेमार और एम्बापे जैसे सितारों से सजे इस मैच में दोनों ही टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। रियाद का ये मैच सालों तक फुटबॉल फैंस को याद रहेगा क्योंकि शायद ये आखिरी बार था जब इस जगत के दो दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी एक दूसरे से आमने-सामने भिड़े हो। इस मैच को मेसी की पीएसजी ने 5-4 से जीत लिया। इस मैच में कुछ खास लम्हे देखने को मिले जिसे कोई भी फुटबॉल फैन सालों तक नहीं भुला पाएगा।

फुटबॉल के दो दिग्गजों के बीच शायद तक खेले जा रहे आखिरी मैच में दोनों के बीच कांटे की टक्कर के साथ साथ एक दूसरे के प्रति सम्मान और प्रेम भी देखने को मिला। इस मैच में कुछ ऐसे लम्हे देखने को मिले जो कि हर फैन को सालों तक याद रहेंगे। मैच की शुरुआत होने से पहले रोनाल्डो ने पीएसजी के सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की वहीं लियोनल मेसी को देखते ही गले मिल गए। जिससे दोनों का एक दूसरे के प्रति लगाव दिखा। वहीं मैच के दौरान भी मेसी प्यारी सी नजरों से रोनाल्डो को देखते हुए नजर आए और जैसे ही रोनाल्डो उनकी तरफ मुड़ते हैं वे अपने चेहरे पर मुस्कान लेकर आ जाते हैं।

बता दें कि इस मैच में पीएसजी की कप्तानी लियोनल मेसी कर रहे थे वहीं क्रिस्टियानो रोनाल्डो साउदी ऑल इलेवन की कमान संभाले हुए थे। इस मैच में शुरुआत में ही लियोनल मेसी ने गोल करके रोमांच भर दिया और पीएसजी को लीड दिला दी। हालांकि इसके बाद 31वें मिनट में गोलकीपर ने रोनाल्डो को डी के अंदर हाथ से पंच कर दिया जिससे उन्हें पेनल्टी मिली और इस पर क्रिस्टियानो ने अपना जादू बिखेरते हुए गोल कर दिया।

इसके बाद मैच के 43वें मिनट में एम्बापे और नेमार की मदद से पीएसजी के मार्किनेस ने एक और गोल किया जिसके जवाब में साउदी इलेवन के कप्तान रोनाल्डो ने मैदान पर जलवा बिखेरा और 50वें मिनट में तूफानी गोल दाग पूरे स्टेडियम को हिला कर रख दिया।

दूसरे हाफ की शुरुआत तक स्कोर 2-2 था जिसके बाद एम्बापे ने एक घाकड़ गोल किया और टीम को लीड दिला दी। हालांकि 60वें मिनट में सभी दिग्गज खिलाड़ी सब्सटीट्यूट हो गए और शायद ये आखिरी एक घंटा था जब मेसी और रोनाल्डो एक साथ दिखे हो। इसके बाद पीएसजी की तरफ से दो और गोल दागे गए जिसके जवाब में साउदी ने भी कड़ी टक्कर दिखाई लेकिन एक गोल से चूक गई।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के नवीन परिसर में अंतः छात्रावासी प्रतियोगिता का शुभारंभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आज डा बीआर अंबेडकर गर्ल्स लाॅ हास्टल, ...