Breaking News

स्टेशन बात कर रहे युवक युवती को आरपीएफ ने पकड़ा, मिन्नतों बाद न छोड़ने पर युवती ने ट्रेन से कटकर जान दी

• परिजनों ने दो बार बदली तहरीर

• पहले आरपीएफ पर लगाया आरोप फिर युवक पर

औरैया। अछल्दा स्टेशन पर बात कर रहे युवक युवती को आरपीएफ ने पकड़ लिया। बताते है कि दोनों छोड़ने पर मिन्नत करते रहे लेकिन आरपीएफ ने युवक को नहीं छोड़ा। इस पर युवती ने थोड़ी दूर जाकर ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घटना के बाद हड़कम्प मच गया।

युवती ने ट्रेन से कटकर जान दी

सूचना पर रोते बिलखते युवती के परिजन पहुंच गए। मृतका के भाई ने पहले। आरपीएफ पर ही आरोप लगाकर तहरीर दी लेकिन कुछ ही देर में तहरीर बदलकर युवक के खिलाफ ही आत्महत्या को उकसाने की तहरीर दे दी। युवक आरपीएफ की हिरासत में है।

युवती ने ट्रेन से कटकर जान दी

पुराना अछल्दा निवासी नेहा उर्फ रिया पुत्री रामप्रकाश बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। गुरुवार दोपहर वह दवा लेने की बात कहकर घर से निकली थी। अछल्दा रेलवे स्टेशन पर वह एक युवक अखिलेश कुमार पुत्र अमर सिंह से बात करने लगी।

उपेंद्र कुशवाहा को मिली वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा, 2024 के चुनाव से पहले कर सकते ऐसा…

बताते है कि बात करते समय आरपीएफ ने दोनों को पकड़ लिया और पूछताछ की। जिसमे दोनो ने चचेरे भाई बहन बताया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आरपीएफ ने युवक को नहीं छोड़ा और युवती मिन्नत करती रही।

युवती ने ट्रेन से कटकर जान दी

जिस पर युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। इसके बाद हड़कप मच गया। सूचना पर रोते बिलखते परिजन भी आ गए। मृतका के भाई रमन कुमार ने सबसे पहले आरपीएफ पर ही गम्भीर आरोप लगाए और आरपीएफ पर ही आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाकर तहरीर दी। जिसके बाद आरपीएफ में हड़कम्प मचा रहा।

युवती ने ट्रेन से कटकर जान दी

फफूंद स्टेशन से आरपीएफ प्रभारी व फोर्स पहुंच गया। कुछ देर बाद ही मृतका के भाई ने तहरीर बदल दी। जिसमे उसने युवक पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि युवक की उसकी बहन से दोस्ती थी। युवक अखिलेश के उत्पीड़न पर उसकी बहन ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। आरपीएफ प्रभारी रजनीश राय ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का था।

युवती ने ट्रेन से कटकर जान दी

आरोपी युवक हिरासत में है। हिरासत में उसने बताया कि दोनों में झगड़ा हुआ है तब युवती ने जान दे दी। अन्य आरोपो की जांच कर ली जाएगी। परिजन भी अब कोई आरोप नही लगा रहे है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बाह में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- आप महात्मा गांधी की मुराद को पूरा कर रहे हैं

आगरा में तीसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर सियासी पारा गर्माया हुआ है। ...