Breaking News

रिलायंस ने 50 वर्ष पुराने ब्रांड कैंपा को नए अवतार में पेश किया

• पेप्सी और कोका कोला को सीधी टक्कर देगा रिलायंस

• कैंपा कोला, कैंपा लेमन और कैंपा ऑरेंज को बाजार में उतारा

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने भारत के प्रतिष्ठित पेय ब्रांड, कैंपा के लॉन्च की घोषणा की है। रिलायंस के कंधों पर सवार आधी सदी पुराने ब्रांड कैंपा (Campa) ने भारतीय पेय पदार्थ मार्केट में वापसी की है। शुरुआत में कैंपा कोला, कैंपा लेमन और कैंपा ऑरेंज को बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी ने इसे ‘द ग्रेट इंडियन टेस्ट’ का नाम दिया है।

कैंपा

इंडियन ब्रांड कैंपा को बाजार में उतार कर रिलायंस इंडस्ट्री ने भारतीय पेय पदार्थों की मार्केट में दुनिया की दो सबसे बड़ी कंपनियों, पेप्सीको और कोका कोला को ललकारा है। मार्केट के जानकारों का अनुमान है कि कैंपा सीधे तौर पर पेप्सीको और कोका कोलो के बाजार में सेंध लगाएंगी। भारत में अपनी ख़ुद की रिटेल चेन के दम पर रिलायंस इन दिग्गज कंपनियों का मुकाबला करने को तैयार है।

नीता अंबानी ने ‘हर सर्किल एवरीबॉडी’ परियोजना शुरू की

लॉन्च पर आरसीपीएल के प्रवक्ता ने कहा, “कैम्पा को उसके नए अवतार में पेश करके, हम उम्मीद करते हैं कि अगली पीढ़ी के उपभोक्ता इस प्रतिष्ठित ब्रांड को अपनाएंगे, युवा उपभोक्ताओं को नया स्वाद पसंद आएगा। तेजी से विकसित हो रहे भारतीय बाजार में खपत अधिक होने के कारण कैंपा के लिए कहीं अधिक अवसर हैं”

कैंपा

200, 500 और 600 मिलीलीटर के पैक के अलावा कंपनी 1 और 2 लीटर के घरेलू पैक में भी कैंपा पेश करेगी।

जियो ने 27 और शहरों में 5जी सेवा का विस्तार किया, पूरे भारत में कुल 331 शहर शामिल

आरसीपीएल ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से शुरू करके पूरे भारत में अपने कोल्ड बेवरेज पोर्टफोलियो का रोल-आउट किया है। कंपनी का विज़न किफायती दरों पर उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को भारतीय उपभोक्ताओं को परोसना है।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...