Breaking News

आईपीएल में वापसी के लिए तैयार हैं एस श्रीसंत, यह टीम लगा सकती है दांव

इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने 8 साल बाद सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के जरिए क्रिकेट में वापसी की है. श्रीसंत की नज़रें अब इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन खेलने पर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीसंत एक बार फिर से अपनी पुरानी राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल सकते हैं. 2013 में श्रीसंत को स्पॉट फिक्सिंग की वजह से बैन कर दिया गया था.

एस श्रीसंत ने इस आईपीएल के लिए खुद को उपलब्ध बताया है. 18 फरवरी को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए नीलामी हो सकती है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि आईपीएल में वापसी के लिए श्रीसंत और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के बीच बातचीत चल रही है.

श्रीसंत ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में केरल की ओर से हिस्सा लिया. बता दें कि श्रीसंत की क्रिकेट में वापसी संजू सैमसन की कप्तानी में ही हुई है. संजू सैमसन ने ही SMAT में केरल की टीम की अगुवाई की.

राजस्थान रॉयल्स को है जरूरत

2013 में श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग के मामले की वजह से बैन लगाया गया. साल 2020 में श्रीसंत पर लगा बैन समाप्त हो गया और इसी के साथ क्रिकेट में उनकी वापसी का रास्ता भी साफ हुआ.

राजस्थान रॉयल्स की नज़र एक भारतीय तेज गेंदबाज पर है. राजस्थान ने अंकित राजपूत और वरुण अरुण को रिलीज कर दिया है. ऐसे में श्रीसंत जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी के सहयोगी के तौर पर टीम में जगह मिल सकती है.

श्रीसंत ने आईपीएल में 44 मैच खेलते हुए 40 विकेट लिए हैं. एस श्रीसंत ने 9 मई 2013 को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला था.

About Ankit Singh

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...