Breaking News

फाइनल से पहले सोशल मीडिया पर सचिन ने शेयर की गिल के लिए ये लंबी-चौड़ी पोस्ट

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच अब सोमवार को रिजर्व डे पर फाइनल मैच खेला जाएगा। इस मैच में सभी की निगाहें एक बार फिर से गुजरात टाइटंस के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल पर होगी जो कि बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी की कला ने हर किसी को मुरीद बना लिया है। ऐसे में मैच से पहले सचिन तेंदुलकर ने उनकी जमकर तारीफ की है।

सचिन ने फाइनल से पहले सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने गिल की जमकर तारीफ की। सचिन ने लिखा कि ‘मौजूदा सीजन में शुभमन गिल का प्रदर्शन अविस्मरणीय रहा। उनके दो शतकों ने अमिट प्रभाव छोड़ा। एक शतक से एमआई की उम्मीदें जगीं तो दूसरे ने पानी फिर दिया। क्रिकेट का ऐसा ही अप्रत्याशित नेचर है। शुभमन की बल्लेबाजी के बारे में जिस चीज ने मुझे वाकई प्रभावित किया, वह उनका जबरदस्त टेंपरामेंट और कॉमनेस है। उनकी रनों की भूख और विकेटों के बीच दौड़ने की काबिलियत ने भी प्रभावित किया है।”

सचिन ने इसके अलावा फाइनल मैच को लेकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि ‘गुजरात एक मजबूत टीम है। शुभमन, हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर के विकेट चेन्नई के लिए अहम होंगे। चेन्नई की बल्लेबाजी में भी गहराई है। एमएस धोनी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आ रहे हैं। ऐसे में यह फाइनल दिलचस्प होने वाला है।’

बता दें कि गिल इस सीजन में बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अब तक खेले गए 16 मुकाबलों में 60.79 के शानदार औसत से 851 रन बनाए हैं। उन्होंने इस दौरान 3 शतक और चार अर्धशतक भी जड़े हैं। वे अगर इस मैच में 122 रन बना लेते हैं तो कोहली के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे।

About News Room lko

Check Also

धोनी नहीं लेंगे टूर्नामेंट से संन्यास? सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2024 सीजन अब समाप्ति की ओर है और रविवार को इसका फाइनल मुकाबला खेला ...