Breaking News

सदर विधायक की दरियादिली आयी सामने, गरीब बुजुर्ग को दी 11 हजार रुपए की सहायता राशि

रायबरेली। शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें 98 वर्ष के एक बुजुर्ग अपनी जीविका चलाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दिए वह जनपद रायबरेली के हरचंदपुर के किसी चौराहे पर चना बेचते हुए दिखाई दिए। अनुज सिंह नामक युवक ने जनपद के अधिकारियों व अन्य नेताओं से मदद करने की अपील की और ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट किया।

सदर विधायक अदिति सिंह की सक्रियता को देखिए बिना टैग के ट्रेंड हो रहे जनपद के इस वीडियो अपील उन तक वह पहुंच गई और उन्होंने वीडियो पोस्ट करने वाले अनुज सिंह से अनुरोध किया कि बुजुर्ग दादा से उनकी मुलाकात कैसे संभव हो सकती है? युवक अनुज सिंह 98 वर्षीय बुजुर्ग विजयपाल सिंह को लेकर आज सदर विधायक अदिति सिंह के कैंप कार्यालय पहुंचे जहां पर सदर विधायक ने उनसे कुशल क्षेम पूछा उनका दुख-दर्द जाना व रु. 11000/- की सहायता धनराशि सौंपी।

Loading...

साथ ही जल्द से जल्द एक हैंडपम्प की स्थापना व शौचालय निर्माण का भरोसा दिलाया। जन नेता के तौर पर सदर विधायक ने अपने आप को प्रस्तुत किया यह सबसे अनूठा है। मौजूदा समय में टेक्नोलॉजी का बेहतर तालमेल और जनपद से जुड़े मामलों व जानकारियों को समझने की शैली उन्हें अन्य नेताओं से रायबरेली जनपद में अलग कर देती है। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म चाहे वह फिर ट्विटर हो या फेसबुक सदर विधायक की निगाह हर जगह है वह अपने जनपद के सिर्फ सदर क्षेत्र के ही नहीं बल्कि संपूर्ण जनपद के नागरिकों की आवाज को समझती हैं और उसका निवारण भी करती रहती हैं।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्र

Loading...

About reporter

reporter

Check Also

किसान सम्मान और योगी का संबोधन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें किसान सम्मान निधि योजना का दो वर्ष पूरे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *