Breaking News

नर्तकी नहीं वीरांगना बनें महिलाएं- साध्वी प्राची

सीतापुर। महिलाओं पर कट्टरपंथियों द्वारा किए जा रहे अत्याचार और हिंसा के विरुद्ध आजाद हिंद भगत संगठन जिला कार्यालय पर शौर्य दिवस के उपलक्ष पर किया गया गोष्ठी का आयोजन में पहुंची प्रखर हिंदूवादी नेत्री साध्वी #प्राची ने महिलाओं को नर्तकी के स्थान पर वीरांगना बनने का किया आवाहन।

आजाद हिन्द भगत संगठन के कार्यकर्ताओं के आवाहन पर आयोजित गोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में साध्वी प्राची उपस्थित रही। संगठन के जिलाध्यक्ष वैभव के नेतृत्व में साध्वी प्राची को श्रीमद्भगवद्गीता, विवेकानंद जी की प्रतिमा व अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत किया गया। साध्वी प्राची ने कहा की देश में शौर्य दिवस के मौके पर हमे हिंदू राष्ट्र का संकल्प लेना होगा।

श्रद्धा हत्याकांड : पूनावाला ने पूछताछ में किया नया खुलासा दोस्त के फ्लैट पर आया…

जैसे राममंदिर बन रहा है वैसे ही जल्द काशी और मथुरा में भी भव्य मंदिर बनेगा। #साध्वी प्राची ने महिलाओं के प्रति कट्टरपंथियो के द्वारा की जा रही हिंसा पर कहा की कट्टरपंथियों के द्वारा महिलाओं और युवतियों के प्रति हो रही हिंसा को रोकने हेतु महिलाओं को वीरांगना बनना होगा। युवतियों को नृत्य के साथ साथ आत्मरक्षा करना भी सीखना होगा।

बाजरा : पोषण का पावर हाउस

हमारी आदर्श रानी लक्ष्मीबाई, ज्योतिबाई फूले, अहिल्याबाई होलकर आदि है। हमें अपनी माताओं-बहनों को आत्मरक्षा के गुण सिखाने होंगे। ज्ञात हो आजाद हिन्द भगत संगठन सनातन धर्म के प्रचार प्रसार, संस्कृति और रक्षा के लिए विगत 13 वर्षों से देश भर में कार्य कर रहा है। संगठन का उद्देश्य है हिंदुओं में जाति का भेद भाव खत्म कर संकल्पित भाव से मानव कल्याण एवं देश की एकता व अखंडता के लिए कार्य करना।

कार्यक्रम के समापन में संस्थापक अभिमन्यु ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मंडल महामंत्री शरद हिंदू, जिला संयोजक सत्यम हिंदू, जिला उपाध्यक्ष स्वप्निल, अनूप, जिला महामंत्री मयंक, जिला मीडिया प्रभारी प्रभात, नगर अध्यक्ष प्रथम शशांक शेखर, नगर अध्यक्ष द्वितीय ऋषभ, प्रशांत, आयुष, वरुण, आनंद, हर्षित, दीपक, पियूष, रचित, सूरज, राहुल, आकाश, विकास, रिशां, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...