Breaking News

साहेब चौधरी का शिंदे गुट में शामिल होना संजय राउत के लिए बड़ा झटका

शिवसेना उद्धव बालासाहब ठाकरे पार्टी के फायर ब्रांड नेता सांसद संजय राउत का दाहिना हाथ समझे जानेवाले भाऊ साहेब चौधरी ने उद्भव गुट का साथ छोड़ नागपुर में जाकर सीएम एकानाथ शिंदे की उपस्थिति में बालासाहेबांची शिवसेना में शामिल हो गये,चौधरी का शिंदे गुट में शामिल होना संजय राउत के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

भाऊ साहेब चौधरी शिवसेना नेता संजय राउत के बेहद करीबी में से एक थे और उनके पास नासिक जिला संपर्क प्रमुख का जिम्मा था चौधरी के साथ उद्धव गुट के नासिक ग्रामीण के जिला प्रमुख सुनील पाटील भी शिंदे गुट में शामिल हो गये।

समुद्री डकैती रोधी विधेयक_2022 कानून के लिए सभी दलों और सदस्यों का व्यापक समर्थन

भाऊ साहेब चौधरी ने बताया कि महाविकास अघाड़ी के ढाई साल के कार्यकाल के दौरान नासिक ज़िले के कार्यकर्ताओं के काम पूरे नहीं हुए लेकिन राज्य में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की सरकार पिछले 5 महीने में जनता के हित के लिए काम कर रही है उससे प्रभावित होकर वो शिंदे गुट में शामिल हो रहे है। लेकिन सच तो यह है की पिछले दिनों नासिक महानगरपालिका के उद्धव गुट के 12 पार्षद शिंदे गुट में शामिल हुए थे तबसे यह क़यास लगाये जा रहे थे की भाऊ साहेब चौधरी भी संजय राउत को अलविदा कर शिंदे के साथ जा सकते है।

कल रात को मुख्यमंत्री के नागपुर स्थित सरकारी आवास रामगिरी पर एक कार्यक्रम में भाऊ साहेब चौधरी ने शिंदे गुट में प्रवेश किया। भाऊ साहेब चौधरी नागपुर रवाना होने की ख़बर मिलते ही संजय राउत ने ट्वीट कर जानकारी दी की चौधरी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया है और यह उद्धव ठाकरे के आदेश पर किया गया है।

पत्राचाल घोटाला मामले में गिरफ़्तार संजय राउत 100 से भी ज़्यादा मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद थे अदालत ने उन्हें जमानत दी तब राउत की जमानत देनेवाले भाऊ साहेब चौधरी ही थे।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...