Breaking News

टीएमयू फिजियोथैरेपी में साहिल मिस्टर और अनन्या बनीं मिस फ्रेशर

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के फ़िज़ियोथेरेपी विभाग की फ्रेशर पार्टी- एस्पेरंजा में हुनर का जलवा

• डॉ नीलिमा जैन, प्रो आरएन कृष्णिया और रविन्द्र देव रहे ख़ास मेहमान
• यूजी और पीजी के न्यूकमर्स स्टुडेंट्स को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित
• बीपीटी के आदर्श को स्टार ऑफ़ द इवेंट के खिताब से नवाजा
• फ्रेशर पार्टी स्टुडेंट्स के कॉलेज लाइफ का विस्मरणीय क्षण: डॉ शिवानी एम कौल

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के फ़िज़ियोथेरेपी विभाग की फ्रेशर पार्टी-एस्पेरंजा में बीपीटी के साहिल जैन को मिस्टर फ्रेशर और अनन्या कसौधन को मिस फ्रेशर बीपीटी चुना गया। बीपीटी के आदर्श चौहान को स्टार ऑफ़ द इवेंट के खिताब से नवाजा गया।

इससे पूर्व डायरेक्टर गवर्नेंस डॉ नीलिमा जैन ने बतौर मुख्य अतिथि, सेंटर फॉर टीचिंग, लर्निंग एंड डवलपमेंट-सीटीएलडी के निदेशक प्रो आरएन कृष्णिया और फाइन आर्ट्स के एचओडी रविन्द्र देव ने बतौर विशिष्ट अतिथि, विभागाध्यक्षा डॉ शिवानी एम कौल आदि ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। अतिथियों को शाल ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया गया। साथ ही फिजियोथैरेपी के यूजी और पीजी के न्यूकमर्स स्टुडेंट्स को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

टीएमयू फिजियोथैरेपी में साहिल मिस्टर और अनन्या बनीं मिस फ्रेशर

इस मौके पर मुख्य अतिथियों ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा, जिस जगह पर छात्रों को शिक्षा के साथ-साथ संस्कृति और विरासत के बारे में जानकरी दी जाती है, वहाँ पर छात्रों का सर्वांगीण विकास होता है।

👉जानिए योगी कैबिनेट में कौन बनेगा मंत्री और किसकी जाएगी कुर्सी

डॉ शिवानी एम कौल ने कहा कि फ्रेशर पार्टी छात्रों के कॉलेज लाइफ का एक यादगार क्षण होता है। टीएमयू का फ़िज़ियोथेरेपी विभाग इस क्षण को छात्रों के लिए यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। संचालन डॉ समर्पिता सेनापति ने किया।

टीएमयू फिजियोथैरेपी में साहिल मिस्टर और अनन्या बनीं मिस फ्रेशर

फ्रेशर पार्टी-एस्पेरंजा में छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करते हुए सभी का मन मोह लिया। नवोदित छात्र-छात्राओं ने रैंप वाक में अपने हुनर का प्रदर्शन किया। रैंप वाक के बाद सोलो डांस परफॉरमेंस में बीपीटी प्रथम वर्ष के आदर्श ने सुंदर नृत्य की प्रस्तुति दी।

ग्रुप डांस में बीपीटी फर्स्ट ईयर छात्राओं अद्रिका, अनन्या, अपर्णा और तीशा ने नृत्य प्रस्तुत करके खूब तालिया बटोरीं। स्टुडेंट्स बीपीटी फर्स्ट ईयर के फ़हाद और स्नेहा के कपल डांस परफॉरमेंस ने सभी दर्शकों का मन मोह लिया। बीपीटी द्वितीय वर्ष के छात्रों ने 90के बॉलीवुड गानों पर जबर्दस्त प्रस्तुति दी।

टीएमयू फिजियोथैरेपी में साहिल मिस्टर और अनन्या बनीं मिस फ्रेशर

बीपीटी प्रथम वर्ष के छात्रों के प्रथम म्यूजिक बॉय बैंड में साहिल जैन ने लीड कीबोर्ड, जतिन त्यागी ने लीड गिटारिस्ट, शौर्य रस्तोगी ने एकॉस्टिक गिटार और निहाल जैन ने अपनी प्रस्तुति से खूब वाहवाही लूटी। प्रथम वर्ष के छात्रों साक्षी कुमारी, जतिन त्यागी और साहिल जैन ने सुंदर गीत प्रस्तुत किया। फ्रेशर पार्टी- एस्पेरंजा में फैकल्टीज़ हरीश शर्मा, फैकल्टी शाज़िया मट्टू, कोमल नागर, प्रिया शर्मा, कामिनी शर्मा, रंजीत तिवारी, सोनम निधि, नंदकिशोर साह, हिमानी राठी आदि उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...