Breaking News

सैफ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का पहला गाना हुआ रिलीज, देखने को मिला एक्टर का नया अंदाज़

अभिनेता सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला की आगामी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का गाना ‘ओले -ओले’ रिलीज हो गया है। यह गाना एक पार्टी सांग है। यह गाना साल 1994 में प्रदर्शित हुई सैफ अली खान की फिल्म ‘ये दिललगी’ का है, जिसे सैफ अली खान की ही फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के लिए रिक्रिएट किया गया है।

इस गाने को सैफ अली खान का आइकोनिक सांग कहा जाता है, जो 90 के दशक में काफी मशहूर हुआ था। ‘जवानी जानेमन’ में रिक्रिएट किये गए इस गाने को अमित मिश्रा ने गाया है। गानेके बोल शब्बीर अहमद के है, जबकि गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने तैयार किया है। फिल्म के इस गाने को अभिनेत्री आलिया फर्नीचरवाला में ट्विटर पर शेयर किया है।

फिल्म के इस गाने में सैफ के स्वैग को दिखाया गया है। इस गाने में सैफ काफी बिंदास नजर आ रहे हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ‘ओले ओले’ के ओरिजनल गाने को गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने गाय था और लिरिक्स समीर के थे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था।

फिल्म में सैफ और तब्बू पति-पत्नी होने के बावजूद एक दूसरे से अलग रहते हैं। दोनों की बेटी उन्हें मिलवाने की जिम्मेदारी उठाती है, जिसके बाद तीनों की जिंदगी में कई अहम मोड़ आते हैं। फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का निर्माण जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जय शेवक्रमणी द्वारा किया गया है। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई ...