Breaking News

पुजारी की निर्मम हत्या

लखनऊ- राजधानी के गोसाईगंज थानाक्षेत्र  मे एक पुजारी की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गयी । सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी समेत डॉग स्क्वाड व फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुँच कर तफतीश की । हालांकि पुजारी की हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पायी है ।  ऐसे कयास लगाए जा रहे है की पुजारी की हत्या जमीनी विवाद की वजह से हुई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोसाईगंज थानाक्षेत्र के मकदूमपूर गांव निवासी मनोहर दास 50 पिछले 5 सालों से बसरहिया गांव के पास रामा कुटिया बनाकर रह रहे थे । शुक्रवार दोपहर मे ग्रामीणो ने पुजारी को उनके कुटी ने मृत पाया । पुजारी का शव उनके फूस की बनी कुटी मे पड़ा हुआ था । ग्रामीणों ने शव को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु की। शरीर पर कई जगह पर घाव के निशान थे। घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष गोसाईगंज व क्षेत्राधिकारी मोहनलालगंज , डॉग स्क्वाड व फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची ।

गोसाईगंज थानाध्यक्ष संजीव कान्त मिश्रा के अनुसार पुजारी मनोहर दास के शरीर पर कई जगह घाव व चोट के निशान थे पुजारी के सर, चेहरा ,पेट  ,सीना व गुप्तांगों पर ताबड़तोड़ कई वार किया गया था जिसके वजह से उनकी मौत हो गयी ।

 

आलाकत्ल स्पष्ट नहीं

 

पुजारी मनोहर दास की हत्या मे प्रयुक्त हथियार स्पष्ट नहीं हो पा रहा है । पुलिस के मुताबिक पुजारी की हत्या चाकुओं से गोद कर की गयी है जबकि घटना स्थल पर खून से सनी एक कुल्हाड़ी पड़ी हुई थी । साथ पुजारी के चेहरे पर भी गंभीर जख्म मौजूद थे जिससे यह साफ हो रहा था की पुजारी के चेहरे पर ईट से ताबड़तोड़ वार किए गए है । बहरहाल जानकारों की माने तो पोस्ट मार्टम के बाद आलकत्ल स्पष्ट हो पाएगा ।

डॉग  स्क्वाड से मिले अहम  सबूत

मौके पर पहुंचे डॉग स्क्वाड के खोजी कुत्ते ने घटनास्थल से भागते हुये घटनास्थल से कुछ दूर पर बने राजाराम नामक किसान के घर मे घुस गया । जिससे शक की सुई राजाराम के तरफ घूम गयी हालांकि पुलिस अभी तफतीश का दावा कर रही है ।

 

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

Rajasthan : खेल-खेल में गाड़ी के अंदर लॉक हो गई 3 बच्चियां, दम घुटने से मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राजस्थान के भरतपुर में रूपवास थाना क्षेत्र के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *