Breaking News

शाहरुख खान की ‘पठान’ में नजर आएंगे सलमान खान, भाईजान ने किया खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ होस्ट करते नजर आ रहे हैं। आनेवाला एपिसोड इस सीजन का आखिरी ‘वीकेंड का वार’ भी हो सकता है क्योंकि ये शो अब अपने फिनाले की ओर तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे दे रहा है।

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कई बड़े खुलासे किए. सलमान ने बताया कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में वो कैमियो रोल में नजर आएंगे। वह जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

खबरों के अनुसार सलमान खान ने बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान बताया है कि जैसे ही बिग बॉस खत्म होगा, वह पठान की शूटिंग शुरू करेंगे और उसके बाद टाइगर 3 की। इसके बाद वह कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू करेंगे।

उन्होंने ये भी बताया कि इसके बाद वह दोबारा बिग बॉस 15 को होस्ट करेंगे। उन्होंने कहा है कि बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद बिग बॉस 15 लगभग 8 महीने बाद फिर वापसी करेगा।

बताया जा रहा है कि सलमान अपने टाइगर वाले किरदार को ही पठान में पेश करेंगे। फिल्म में सलमान का एक बेहद स्पेशल एक्शन सीन है जिसे यूएई में शूट किया जाएगा। फिल्म में सलमान के साथ ही शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म में सलमान की एंट्री के लिए एक स्पेशल सीन भी तैयार किया गया है।

बात करें फिल्म ‘टाइगर 3’ तो सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाश्मी फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे। इसके लिए मार्च, 2021 में शूटिंग शुरू की जाएगी।

About Ankit Singh

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...